Monsoon Shootout के ट्रेलर में दर्शक तय करेंगे कि गोली चलेगी या नहीं, देखें VIDEO
Advertisement

Monsoon Shootout के ट्रेलर में दर्शक तय करेंगे कि गोली चलेगी या नहीं, देखें VIDEO

नवाजुद्दीन सिद्दीकी और विजय वर्मा स्टारर फिल्म 'मॉन्सून शूटऑउट' का ट्रेलर आज लॉन्‍च हो गया है जो एक इंटरैक्टिव ट्रेलर है. यानी एक मोड़ पर आप खुद तय करेंगे कि आपको इस में कैसा ट्विस्‍ट देखना है.

(फोटो साभार- @SikhyaEntertainment/Youtube)

नई दिल्‍ली: बॉलीवुड अपनी फिल्‍मों में कई तरह के प्रयोग कर रहा है और यही कारण है कि मेनस्‍ट्रीम सिनेमा या पैरलर सिनेमा जैसी फिल्‍मों का अंतर लगभग पूरी तरह खत्‍म हो चुका है. ऐसे में निर्देशक अमित कुमार की फिल्‍म 'मानूसन शूटआउट' एक बेहद नए प्रयोग के साथ सामने आई है. विदेशों में कई इंटरनेशनल फिल्‍म फेस्टिवल्‍स में बेस्‍ट थ्रिलर सस्‍पेंस जीत चुकी 'मानसून शूटआउट' के इस मजेदार ट्विस्‍ट वाले ट्रेलर को खुद प्रियांका चोपड़ा ने प्रमोट किया है. नवाजुद्दीन सिद्दीकी और विजय वर्मा स्टारर फिल्म 'मॉन्सून शूटऑउट' का ट्रेलर आज लॉन्‍च हो गया है जो एक इंटरैक्टिव ट्रेलर है. यानी एक मोड़ पर आप खुद तय करेंगे कि आपको इस में कैसा ट्विस्‍ट देखना है.

  1. निर्देशक अमित कुमार की 'मानसून शूटआउट' एक क्राइम थ्रिलर है
  2. 'शूट और नॉट शूट?' के सवाल के साथ आया है ट्रेेलर
  3. 15 दिसंबर को रिलीज होने जा रही है 'मानसून शूटआउट'

इस ट्रेलर को लांच करने के लिए बॉलीवुड से हॉलीवुड की एक्‍सप्रैस पकड़ चुकी प्रियंका चोपड़ा आगे आई हैं. प्रियंका ने इस फिल्‍म का ट्रेलर शेयर करते हुए ट्वीट किया है और फिल्‍म की काफी तारीफ की है. प्रियंका ने लिखा, 'शूट और नॉट शूट? आप निर्णय कर सकते हैं कि 'मॉनसून शूटआउट' के ट्रेलर में आगे क्या होगा. क्या शानदार आइडिया है. फिल्म मेकिंग की प्रॉसेस में फिल्मकारों को नए प्रयोग करते देखकर अच्छा लगा.'

दरअसल 'मानसून शूटऑउट' में एक्‍टर विजय वर्मा एक पुलिस वाले के किरदार में हैं और ट्रेलर के फस्‍ट हाफ में उसके किरदार को एक केस दिया जाता है. इसी संदिग्ध का पीछे करते हुए विजय उसके सामने आ जाता है और उसके हाथ में बंदूक होती है. इस मोड़ पर दर्शकों को यह मौका दिया गया है कि वह खुद यह तय करें कि उन्‍हें इसके आगे कौन सा हिस्‍सा देखना है. यानी अगर वह गोली चला देगा तो फिल्‍म का आगे का भाग क्‍या होगा. और दूसरी तरफ अगर वह गोली नहीं चलाता तो फिल्‍म का आगे का भाग क्‍या होगा. हिंदी फिल्‍मों में यह बेहद अलग तरह का प्रयोग है.

यहां देखें फिल्‍म 'मानूसन शूटआउट' का यह इटररैक्टिव ट्रेलर-

'मानसून शूटऑउट' एक क्राइम थ्रिलर है, जिसे अमित कुमार ने निर्देशित किया है. वहीं इस फिल्‍म को मोंगा, अनुराग कश्यप, अरुण रंगाचारी और विवेक रंगाचारी ने प्रोड्यूस किया है. फिल्म में नवाजुद्दीन सिद्दीकी, विजय वर्मा, नीरज काबी और तनिष्ठा चॅटर्जी मुख्‍य भूमिका में हैं. 'मॉन्सून शूटऑउट' 15 दिसंबर को रिलीज होने जा रही है.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news