VIDEO : नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने बताया, कौन सा धर्म हैं उनके DNA में
Advertisement

VIDEO : नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने बताया, कौन सा धर्म हैं उनके DNA में

बॉलीवुड अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने फिल्म इंडस्ट्री में अपनी कड़ी मेहनत और दमदार अभिनय से आज ये मुकाम हासिल किया है. वाजुद्दीन सिद्दीकी इन दिनों निर्देशिका नंदिता दास की फिल्म 'मंटो' की शूटिंग में जी जान से जुटे हैं।

नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने सोशल मीडिया पर ये वीडियो शेयर किया है (still grab)

नई दिल्ली : बॉलीवुड अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने फिल्म इंडस्ट्री में अपनी कड़ी मेहनत और दमदार अभिनय से आज ये मुकाम हासिल किया है. नवाजुद्दीन सिद्दीकी इन दिनों निर्देशिका नंदिता दास की फिल्म 'मंटो' की शूटिंग में जी जान से जुटे हैं.

सोमवार की सुबह एक विडियो संदेश के जरिए नवाज ने बताया कि पिछले दिनों उन्होंने अपना डीएनए टेस्ट करवाया था जिसके रिपोर्ट में पता चला कि वह कई धर्मों से मिलकर बने हैं लेकिन वह 100% आर्टिस्ट हैं. दरअसल, नवाज बिना कुछ बोले इस विडियो के जरिए धर्म का पाठ पढ़ा रहे हैं.

नवाजुद्दीन ने बताया है कि वो कुछ प्रतिशत हिन्दू है, कुछ प्रतिशत मुस्लिम, सिक्ख और कुछ प्रतिशत बुद्धिस्ट भी हैं. उन्होंने यह वीडियो अपने सोशल अकाउंट पर शेयर किया जिसमें नवाज़ हाथ में प्लेकार्ड लिए खड़े हैं. जिसपर लिखा है कि उन्होंने अपना डीएनए टेस्ट करवाया है और रिजल्ट में उन्होंने पाया कि दुनिया में जितने भी धर्म है वो सारे उनके अन्दर है मगर अंत में उन्होंने एक प्लेकार्ड उठाया जिस पर लिखा है कि वो 100 प्रतिशत आर्टिस्ट है.

वैसे नवाज का यह विडियो धर्म के नाम पर राजनीति और आपसी बहस पर एक जवाब है. यह नवाजुद्दीन का एक सामान्य विचार है जिसे उन्होंने इस वीडियो के जरिए दिखाया है। इस विडियो का निर्देशन नवाज के छोटे भाई शम्स ने किया है. वह पहले भी कुछ लघु फिल्में बना चुके हैं.

Trending news