Nawazuddin Siddiqui ने पत्नी आलिया को भेजा कानूनी नोटिस, लगाए ये आरोप
Advertisement

Nawazuddin Siddiqui ने पत्नी आलिया को भेजा कानूनी नोटिस, लगाए ये आरोप

आलिया ने हाल के ही साक्षात्कार में कहा था कि वह अपने बच्चों की स्कूल की फीस देने में सक्षम नहीं हैं, क्योंकि नवाज ने उन्हें मासिक भत्ता देना बंद कर दिया है. 

Nawazuddin Siddiqui ने पत्नी आलिया को भेजा कानूनी नोटिस, लगाए ये आरोप

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) ने कथित रूप से अपनी पत्नी आलिया सिद्दीकी (Aaliya Siddiqui) को कानूनी नोटिस भेजा है. उन्होंने नवाज को 7 मई को तलाक का नोटिस भेजा था. खबर के अनुसार, नवाज द्वारा पत्नी को भेजे गए नोटिस में उनपर 'धोखाधड़ी में शामिल होने', 'जानबूझकर और सुनियोजित तरीके से मानहानि करने' और 'चरित्र की बदनामी' करने का आरोप लगाया गया है. नोटिस में यह भी कहा गया है कि अभिनेता ने 19 मई को 15 दिन के अंदर आलिया के नाटिस का जवाब दिया था.

आलिया ने कथित रूप से हाल के ही साक्षात्कार में कहा था कि वह अपने बच्चों की स्कूल की फीस देने में सक्षम नहीं हैं, क्योंकि नवाज ने उन्हें मासिक भत्ता देना बंद कर दिया है. अभिनेता के वकील ने आलिया के दावों को खारिज कर दिया है.

नवाज के वकील अदनान शेख ने वेबसाइट से कहा, "मेरे क्लाइंट द्वारा ईएमआई अभी भी दिया जा रहा है. बच्चों से जुड़े अन्य खर्च जवाब भी दिया जा रहा है. तलाक के नोटिस का भी जवाब दिया गया. उन्होंने इन आरोपों के जरिए नवाज को बदनामी करने के कोशिश की."

इसके अलावा, अभिनेता ने अपने नोटिस में पत्नी से उनके खिलाफ आपत्तिजनक बयान देने और जो हाल में उन्होंने कहा है, उसके लिए लिखित स्पष्टीकरण की मांग की है.

ये भी देखें-

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें

Trending news