Drugs मामले में NCB की बड़ी कार्रवाई, Arjun Rampal के घर पर रेड
Advertisement

Drugs मामले में NCB की बड़ी कार्रवाई, Arjun Rampal के घर पर रेड

बॉलीवुड ड्रग मामले में एक के बाद एक कार्रवाई हो रही है. फिरोज नाडियाडवाला की पत्नी शबाना सईद की गिरफ्तारी के बाद आज अर्जुन रामपाल के घर एनसीबी ने रेड मारी है.  

अर्जुन रामपाल, फाइल फोटो.

नई दिल्ली: बॉलीवुड के ड्रग कनेक्शन केस में एक और छापेमारी हुई है. अभिनेता अर्जुन रामपाल (Arjun Rampal) के मुंबई के बांद्रा स्थित घर पर एनसीबी ने रेड मारी है. आज सुबह अर्जुन रामपाल के घर एनसीबी अफसर पहुंचे थे. बताया जा रहा है कि अर्जुन रामपाल के घर तलाशी अभियान अभी जारी है. 

पिछले हफ्ते एनसीबी ने साउथ अफ्रीकन मूल के अगिसिलाओस डेमेट्रिएड्स (Agisialos Demetriades) को गिरफ्तार किया था. इनका रिश्ता अर्जुन रामपाल से था. अगिसिलाओस, अर्जुन रामपाल की गर्लफ्रेंड गैब्रिएला डेमेट्र‍िएड्स के भाई हैं. अगिसिलाओस डेमेट्रिएड्स के पास से हशीश और Alprazolam की टेबलेट्स मिली थीं. ये दोनों ही चीजें नारकोटिक्स की तरफ से बैन हैं. अगिसिलाओस डेमेट्रिएड्स का Omega Godwin नाम के व्यक्ति से भी कनेक्शन बताया गया था, जो मुंबई में कोकीन सप्लाई करने के लिए गिरफ्तार हुआ था.

बता दें, रविवार को ही नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने बॉलीवुड फिल्म निर्माता फिरोज नाडियाडवाला की पत्नी शबाना सईद को गिरफ्तार किया था. आज उनकी कोर्ट में पेशी हैं. सोमवार को अधिकारियों ने यह जानकारी दी. एनसीबी ने शबाना को कोर्ट में पेश करने से पहले उनका सरकारी अस्पताल में मेडिकल चेकअप करवाया. इस घटनाक्रम से पूरा बॉलीवुड हैरान है. एनसीबी ने नाडियाडवाला के जुहू स्थित घर और अन्य स्थानों से 717.1 ग्राम गांजा, 74.1 ग्राम चरस और 95.1 ग्राम एमडी (व्यावसायिक मात्रा) बरामद की. इसके अलावा पेडला वाहिद ए कादिर उर्फ सुल्तान के यहां से 10 ग्राम गांजा बरामद किया है.

इससे पहले नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) की कार्रवाई में टेलीविजन अभिनेत्री प्रीतिका चौहान (Preetika Chauhan) और ड्रग पेडलर फैसल को पकड़ा गया था. गांजा रखने के आरोप में दोनों की गिरफ्तार हुई थी. 

बीते तीन दिनों से एनसीबी के अधिकारी काफी एक्टिव हैं और लगातार छापेमारी की जा रही है. इस मामले में अब तक 5 ड्रग पैडलर्स को NCB ने हिरासत में लिया है. पकड़े गए ड्रग पैडलर्स ने ही प्रड्यूसर फिरोज नाडियाडवाला का नाम उजागर किया था. सूत्रों क कहना है कि अर्जुन रामपाल के घर हुई छापेमारी के तार भी इसी मामले से जुड़े हैं. 

ये भी पढ़ें: Drugs Case: Feroz Nadiadwalas की पत्नी का हुआ मेडिकल परीक्षण, आज होगी कोर्ट में पेशी

Trending news