Ananya Panday से सोमवार को फिर होगी पूछताछ, ड्रग्स मामले में एनसीबी ने भेजा था समन
Advertisement

Ananya Panday से सोमवार को फिर होगी पूछताछ, ड्रग्स मामले में एनसीबी ने भेजा था समन

आर्यन खान ड्रग केस (Aryan Khan Drug Case) में आज एक्ट्रेस अनन्या पांडे (Ananya Panday) से नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) फिर पूछताछ करने वाली है.

अनन्या पांडे और आर्यन खान

नई दिल्ली: आर्यन (Aryan Khan) के ड्रग्स केस के मामले में अब कई खुलासे हो रहे हैं. हाल ही में एक्ट्रेस अनन्या पांडे (Ananya Panday) का नाम सामने आया, जिसके बाद बॉलीवुड के गलियारों में हलचल सी पैदा हो गई है. एक्ट्रेस से पहले भी पूछताछ की जा चुकी है, लेकिन आज यानी सोमवार को फिर से एक्ट्रेस से इस मामले में पूछताछ होगी. 

  1. अनन्या पांडे से होगी पूछताछ
  2. ड्रग्स केस के मामले में होगी पूछताछ
  3. तीसरी बार भेजा गया है समन

अनन्या से होगी पूछताछ

आर्यन खान ड्रग केस (Aryan Khan Drug Case) में आज यानी सोमवार को एक्ट्रेस अनन्या पांडे (NCB to interrogate Ananya Panday today) से नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) फिर पूछताछ करने वाली है. मुंबई ड्रग केस में अनन्या से पहले ही दो बार पूछताछ की जा चुकी है लेकिन एनसीबी ने उन्हें फिर से तीसरी बार समन किया है. NCB का दावा है कि उन्हें अनन्या और आर्यन के बीच ड्रग्स खरीदने ने संबंधित बातचीत के सबूत मिले हैं. उधर मामले में एनसीबी के गवाह प्रभाकर साइल के खुलासे के बाद एनसीबी के जोनल डायरेक्टर मुंबई के पुलिस कमिश्नर को पत्र लिखाकर सुरक्षा की मांग की है.

गुरुवार को हुई थी पूछताछ

बता दें कि अनन्या पांडे (Ananya Panday) शुक्रवार को भी एनसीबी के ऑफिस पहुंची थीं जहां चार घंटे तक उनसे सवाल-जवाब हुए. उससे पहले बीते गुरुवार को भी अनन्या से दो घंटे तक पूछताछ चली थी. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक अनन्या ने NCB से कहा है कि उन्होंने कभी किसी नशीले पदार्थ का सेवन नहीं किया है. आर्यन खान के साथ जिस चैट की बात हो रही वह मजाकिया लहजे में की गई थी. आर्यन खान से हुई चैट को लेकर पूछताछ के सिलसिले में अनन्या पांडे का बयान एनसीबी ने शुक्रवार को दर्ज किया. गुरुवार को एनसीबी की टीम ने अनन्या के घर रेड डाली थी. इसके बाद उन्हें समन जारी कर पूछताछ के लिए अपने कार्यालय बुलाया था.

अनन्या पांडे का करियर

अनन्या पांडे (Ananya Panday) ने बहुत कम समय में बॉलीवुड में नाम कमाया है. फिल्मों के साथ वो कई बड़े ब्रांड्स को एंडोर्स भी करती हैं. स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली अनन्या युवाओं की चहेती स्टार हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक ड्रग्स केस में फंसे आर्यन खान की व्हाट्सऐप चैट में किसी बॉलीवुड एक्ट्रेस के नाम का जिक्र था, ये नाम अनन्या पांडे का है, जिसके बाद एनसीबी ने उनसे पूछताछ का फैसला लिया गया है. अनन्या पांडे बॉलीवुड एक्टर चंकी पांडे की बेटी हैं. वो 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' के अलावा कार्तिक आर्यन के साथ फिल्म 'पति-पत्नी और वो' में भी दिखाई दे चुकी हैं. वर्कफ्रंट की बात करें तो अनन्या पांडे साउथ स्टार विजय देवरकोंडा के साथ फिल्म 'लिगर' में काम कर रही हैं. इसके अलावा वो अर्जुन वारेन की फिल्म 'खो गए हम कहां' में भी काम कर रही हैं.

Trending news