ड्रग्स केस: जब NCB के सवालों से दीपिका पादुकोण की आंखों में आए आंसू

सूत्रों के मुताबिक ड्रग्स लेने के आरोप पर एनसीबी के सवालों ने दीपिका को रुलाया. 

ड्रग्स केस: जब NCB के सवालों से दीपिका पादुकोण की आंखों में आए आंसू
फाइल फोटो

मुंबई: ड्रग्स (Drugs Case) लेने के मामले में दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) से नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) की टीम ने पूछताछ की. सूत्रों के मुताबिक ड्रग्स लेने के आरोप पर एनसीबी के सवालों ने दीपिका को रुलाया. पूछताछ के दरम्यान दीपिका पादुकोण भावुक हो गई थीं और उनकी आंखों में आंसू आ गए. वहीं शनिवार को बॉलीवुड कलाकारों समेत 7 लोगों के फोन नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने पूछताछ के बाद जब्त कर लिए हैं. सूत्रों के मुताबिक इनमें दीपिका पादुकोण, सारा अली खान, श्रद्धा कपूर, रकुल प्रीत, सिमौन, करिश्मा और जया का नाम शामिल है.

एनसीबी के विश्वसनीय सूत्रों के अनुसार, विभाग द्वारा सबसे पहले इन सभी फोन का डाटा रिकवर किया जाएगा और फिर उसके आधार पर जांच को आगे बढ़ाया जाएगा. दरसअल, हैश और वीड को लेकर सबका एक बयान रोलिंग सिगरेट है, इसमें तंबाकू भरकर पीते है. उसे कोडवर्ड में हैश वीड कहते थे. लेकिन जब एनसीबी ने कलाकारों से इसके बारे में पूछताछ की तो किसी ने भी संतोषजनक जवाब नहीं दिया. जिसके बाद ही विभाग ने सभी के फोन जब्त कर लिए.

अभी नहीं सेलेब्स को राहत
NCB सूत्र के अनुसार, NCB द्वारा अब तक 35 लोगों से पूछताछ और 20 लोगों को हिरासत में ले चुका है. बॉलीवुड के लोगों से पूछताछ आगे भी जारी रहेगी.  इन लोगों को अभी तक NCB की तरफ से क्लीन चीट नहीं दी गई है. इन स्टार्स ने ड्रग्‍स लेने से इनकार किया है.

अब किसकी बारी
सूत्र की मानें तो अभी किसी और को समन नहीं दिया गया है. इस मामले में अभी और लोगों के नाम हैं जिन्हें निकट भविष्य में बुलाया जाएगा. आपको बता दें कि आज दीपिका पादुकोण, सारा अली खान (Sara Ali Khan) और श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) से पूछताछ की गई है. इस पूछताछ में NCB ने पवाना लेक में पार्टी सहित कई सवाल पूछे. 'केदारनाथ' फिल्म के बाद सुशांत के साथ छुट्टियां बिताने के सवाल सारा अली खान से पूछे गए. आज श्रद्धा से साढ़े पांच घंटे और सारा से साढ़े चार घंटे पूछताछ हुई है. श्रद्धा से 'छिछोरे' के सफल होने और पुणे में शूटिंग के बाद Hangout Villa में रखी गई पार्टी में सम्मिलित होने को लेकर सवाल किए गए हैं.

LIVE TV

 

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.