close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

KBC और अमिताभ बच्चन के खिलाफ NCP का विरोध प्रदर्शन, लगे मुर्दाबाद के नारे

राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी द्वारा यह विरोध इसलिए किया जा रहा है क्योंकि केबीसी में शिवाजी महाराज के नाम का अपमान किया गया था.

KBC और अमिताभ बच्चन के खिलाफ NCP का विरोध प्रदर्शन, लगे मुर्दाबाद के नारे
केबीसी के 6 नवंबर के एपिसोड में हुआ था छत्रपति शिवाजी महाराज का अपमान.

नई दिल्ली: राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (Nationalist Congress Party) के कार्यकर्ताओं ने बॉलीवुड अभिनेता व 'कौन बनेगा करोड़पति (KBC)' के होस्ट अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) और केबीसी के खिलाफ  के नारे लगाए. इसी बीच मुंबई में सोनी चैनेल के दफ्तर के बाहर पुलिस ने कार्यकर्तायों को अंदर जाने से रोका. बता दें, अभी सोनी चैनेल के दफ्तर के बाहर भारी संख्या में सुरक्षा बल तैनात हैं. 

इस कारण हो रहा केबीसी का विरोध 
राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी द्वारा यह विरोध इसलिए किया जा रहा है क्योंकि केबीसी में शिवाजी महाराज के नाम का अपमान किया गया था. दरअसल, केबीसी शो में छत्रपति शिवाजी महारा का नाम केवल शिवाजी के रूप में लिया गया था. केबीसी के 6 नवंबर के एपिसोड में सवाल पूछा गया था- मुगल शासक औरंगजेब के समकालीन कौन था. ऑप्शन में महारानण प्रताप, राणा सांगा, महाराजा रंजीत सिंह और 'शिवाजी' लिखा था. इसकी वजह से लोगों की भावनाएं आहत हुई हैं.

अब सोनी चैनेल इस गलती के लिए लोगों से माफी मांगी है और एक बयान जारी करते हुए कहा गया है, 'बुधवार के केबीसी एपिसोड के दौरान अनजाने में छत्रपति शिवाजी महाराज का नाम गलत ढंग से लिखा गया. इसके लिए हमें पछतावा है. हमने दर्शकों की भावनाओं को ध्यान में रखते हुए पिछले एपिसोड के दौरान स्क्रॉल के माध्यम से खेद व्यक्त किया है.'

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें