close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

फिर जुटी 'बधाई हो' की कास्ट, इस फिल्म में आयुष्मान के साथ दिखेंगे गजराज राव और नीना गुप्ता!

बीते साल में आई ब्लॉक बस्टर फिल्म 'बधाई हो' की सुपरसक्सेस स्टार कास्ट अब जल्द ही फिल्म 'शुभ मंगल ज्यादा सावधान' में नजर आने वाली है...

फिर जुटी 'बधाई हो' की कास्ट, इस फिल्म में आयुष्मान के साथ दिखेंगे गजराज राव और नीना गुप्ता!

नई दिल्ली: आयुष्मान खुराना और भूमि पेडनेकर स्टारर फिल्म 'शुभ मंगल सावधान' का सीक्वल अब फ्लोर पर आने के लिए पूरी तरह तैयार है. लेकिन शूटिंग शुरू होने के पहले फिल्म को लेकर एक धमाकेदार खबर सामने आई है. यह तो हम जानते ही है कि इस बार फिल्म 'शुभ मंगल ज्यादा सावधान' के नाम से आने वाली है. वहीं अब खबर है कि इस फिल्म में बीते साल में आई ब्लॉक बस्टर फिल्म 'बधाई हो' की सुपरसक्सेस स्टार कास्ट नजर आने वाली है. 

जी हां! 'बधाई हो' में आयुष्मान के माता पिता का किरदार निभाने वाले दिग्गज कलाकार अब फिल्म से जुड़ चुके हैं. खबर है कि अब इस फिल्म में भी नीना गुप्ता और गजराज राव अपनी जबरदस्त एक्टिंग से सबका दिल जीतने के लिए तैयार हैं. जैसा कि पहले टीजर से जाहिर हुआ था कि यह फिल्म समलैंगिक प्रेम कहानी के इर्द-गिर्द घूमेगी. तो जाहिर है कि यह स्टार कास्ट एक बार फिर पुरानी मान्यताओं पर प्रहार करने वाली है. 

अब साउथ सिनेमा में भी होगा 'बधाई हो' का जलवा, बोनी कपूर ने किया ऐलान

फिल्म हितेश केवले द्वारा निर्देशित होगी और इस साल अगस्त के अंत तक फ्लोर पर जाने के लिए तैयार है. यह फिल्म इस लिए भी खास है क्योंकि इसमें आयुष्मान के साथ कई हिट फिल्में देने वाली भूमि पेडनेकर लीड एक्ट्रेस हैं. यह फिल्म 2020 में रिलीज होने की संभावना है.

हमारी सहयोगी वेबसाइट डीएनए की खबर के अनुसार इस बारे में बात करते हुए, एक स्रोत ने मीडिया को बताया, "नीना और गजराज ने स्क्रिप्ट पढ़ते ही तुरंत फिल्म में काम करने के लिए हां कर दी. एक बार फिर वे इस फिल्म में भी कपल की भूमिका निभाते नजर आएंगे.'' 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें