close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

नीना गुप्ता ने IIFA 2019 नियोन कलर में बिखेरा जलवा, नई नवेली एक्ट्रेस को भी दी मात

नीना गुप्ता (Neena Gupta) हाल ही में बोस्टन के भारतीय अंतर्राष्ट्रीय फिल्म महोत्सव (India International Film Festival of Boston) में एवॉर्ड जीतकर सुर्खियां बटोरी थीं...

नीना गुप्ता ने IIFA 2019 नियोन कलर में बिखेरा जलवा, नई नवेली एक्ट्रेस को भी दी मात

नई दिल्ली: हाल ही में बोस्टन के भारतीय अंतर्राष्ट्रीय फिल्म महोत्सव (India International Film Festival of Boston) में एवॉर्ड जीतकर सुर्खियां बटोरी थीं वहीं अब उनका लुक चर्चा में छाया हुआ है. 'बधाई हो' में आयुष्मान खुराना की मां का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस नीना गुप्ता (Neena Gupra) ने अपने जबरदस्त ड्रेस से सबके होश उड़ा दिए हैं.

इंटरनेशनल इंडियन फिल्म अकादमी (IIFA 2019) अवार्डस में शिकरत करने के लिए अभिनेत्री नीना गुप्ता ने नियॉन गलर के फ्लोरटच गाउन और शार्प हील्स को न चुनकर एक नया ही एग्जाम्पल सेट किया है. देखिए यह तस्वीर...

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

Laut ke buddhu ghar ko aaye : @houseofmasaba : @birdhichand

A post shared by Neena Gupta (@neena_gupta) on

उन्होंने नियॉन कलर की एक ऑफ शोल्डर ड्रेस पहनी और अपने लुक को कंप्लीट करने के लिए पैरों में उन्होंने स्नीकर्स पहना. लोग नीना के इस लुक को काफी पसंद कर रहे हैं और उनकी तारीफों के पुल बांध रहे हैं.

नीना की डिजाइनर बेटी मसाबा ने बुधवार की रात इंस्टाग्राम पर अपनी मां की तस्वीर पोस्ट करते हुए इसके कैप्शन में लिखा, "मुझे गाउन नहीं चाहिए और हील्स का शौक तो है ही नहीं."

नीना ने भी इस आउटफिट में अपनी एक तस्वीर को साझा करते हुए लिखा, "लौट के बुद्धू घर को आए." नीना की इस तस्वीर को देखकर लोग हॉटी, प्रिटी, सिंपली सेक्सी जैसे कमेंट्स कर रहे हैं. (इनपुट आईएएनएस से भी)

बॉलीवुड की और भी खबरें पढ़ें