जब बॉलीवुड में हुई Neena Gupta का फायदा उठाने की कोशिश! एक्ट्रेस ने ऐसे संभाली सिचुएशन

नीना (Neena Gupta) ने बताया कि अकेली महिला समझकर कुछ पुरुषों ने उनके करीब आने की कोशिश जरूर की थी. एक्ट्रेस ने बताया, 'हां, ऐसा हुआ था. लेकिन मैं समय रहते उनकी मंशा समझ गई.'

जब बॉलीवुड में हुई Neena Gupta का फायदा उठाने की कोशिश! एक्ट्रेस ने ऐसे संभाली सिचुएशन
नीना गुप्ता

नई दिल्ली: बॉलीवुड में कास्टिंग के नाम पर एक्ट्रेसेज का फायदा उठाए जाने की खबरें नई नहीं हैं. इस तरह की तमाम खबरें काफी वक्त से आती रही हैं. अब बॉलीवुड एक्ट्रेस नीना गुप्ता (Neena Gupta) ने इस तरह के मुद्दों पर अपनी प्रतिक्रिया दी है. नीना ने बताया कि उन्हें भी पुरुषों द्वारा संपर्क किया गया था लेकिन वह समय रहते उनकी मंशा समझ गईं.

बधाई हो के जरिए हुआ कमबैक
नीना गुप्ता (Neena Gupta) ने कहा कि फिल्म इंडस्ट्री में उनका अनुभव बुरा नहीं रहा है. 80 के दशक में नीना (Neena Gupta) कई ऐसी फिल्मों का हिस्सा रही हैं जिन्हें क्रिटिक्स द्वारा खूब सराहा गया. साल 2018 में रिलीज हुई फिल्म 'बधाई हो' के जरिए उन्हें अपना पुराना फेम एक बार फिर से मिल गया है. फिल्म इंडस्ट्री में क्या उनका कोई बुरा अनुभव रहा है इस बारे में नीना ने कहा कि उनके साथ इस तरह का कुछ नहीं हुआ.

घटना के बारे में बताया ये किस्सा
नीना (Neena Gupta) ने बताया कि अकेली महिला समझकर कुछ पुरुषों ने उनके करीब आने की कोशिश जरूर की थी. एक्ट्रेस ने बताया, 'हां, ऐसा हुआ था. लेकिन मैं समय रहते उनकी मंशा समझ गई. कोई भी किसी को अपने साथ राइड पर नहीं ले जा सकता है जब कि आप खुद उसके साथ नहीं जाना चाहें.'

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Neena Gupta (@neena_gupta)

क्या है नीना की बायोग्राफी का नाम
बता दें कि हाल ही में नीना गुप्ता (Neena Gupta) ने अपनी बायोग्राफी बुक के बारे में घोषणा की है जिसका नाम है- सच कहूं तो. ये किताब 14 जून से खरीदने के लिए उपलब्ध होगी. नीना ने इस किताब की पहली प्रति की तस्वीर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है. किताब में नीना ने अपनी जिंदगी के कई दिलचस्प किस्सों का खुलासा किया है.

ये भी पढ़ें

एक दूसरे की आंखों में खो गए गौहर और जैद, परियों की कहानी सी खूबसूरत हैं तस्वीरें

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.