Neena Gupta: शादी पर पूछा सवाल तो नीना गुप्ता ने दिया ऐसा रिएक्शन! कहा- आज के दौर में...
topStories1hindi1464863

Neena Gupta: शादी पर पूछा सवाल तो नीना गुप्ता ने दिया ऐसा रिएक्शन! कहा- आज के दौर में...

Neena Gupta Confused: नीना गुप्ता की एक्टिंग हो या फिर किसी भी मुद्दे पर बोलने का अंदाज, लोगों को उनकी पर्सनैलिटी (Personality) काफी पसंद है. ऐसे में अभिनेत्री ने शादी के बारे में अपने विचार साझा किए हैं. 

Neena Gupta: शादी पर पूछा सवाल तो नीना गुप्ता ने दिया ऐसा रिएक्शन! कहा- आज के दौर में...

Neena Gupta On Marriage: पर्सनल लाइफ हो या फिर प्रोफेशनल लाइफ, नीना गुप्ता हर पहलू पर बात करने के लिए हमेशा तैयार रहती हैं. फिलहाल नीना गुप्ता (Neena Gupta) अपनी मूवी वध के प्रमोशंस में काफी बिजी चल रही हैं. आपको बता दें कि पहले उनकी बेटी मसाबा ने नीना के मैचमेकर बनने की बात कही थी. 

बिंदास बोलती हैं नीना गुप्ता

अपनी बेटी के इस बयान पर नीना गुप्ता ने आखिरकार जवाब दे ही दिया. नीना ने कहा कि वो तो बस एक मां (Mother) बनने की कोशिश कर रही थीं. कई बार ऐसा होता है कि आप सोचते हैं कि आप ऐसा बर्ताव कभी नहीं करेंगे. लेकिन जब आप मां बनते हैं तो आप भी वैसा ही करने लगते हैं. जैसे एक मां, जब बच्चा छोटा होता है तो कहती है कि कविता सुनाओ और ठीक उसी तरह से जब बच्चा बड़ा हो जाता है तो वो उसके शादी (Wedding) के सपने सजाती है. 

शादी पर ऐसा सोचती हैं अभिनेत्री

शादी पर नीना गुप्ता का कहना है कि कई लोगों को लगता है कि आज के दौर में शादी बकवास है. लेकिन मुझे लगता है कि शादी जरूरी है. आज हर लड़की वित्तीय रूप से आत्मनिर्भर है. यही वजह है कि तलाक (Divorce) के मामले भी बढ़ रहे हैं. पहले के जमाने में महिलाओं (Women) के पास ये विकल्प ही नहीं होता था और उन्हें चुप रहकर सब कुछ बर्दाश्त करना पड़ता था. हालांकि शादी कई मायनों में अच्छी भी होती है. नीना गुप्ता ने कहा कि वो इस मुद्दे को लेकर कंफ्यूज्ड (Confused) हैं.   

एक्टिंग से जीता लोगों का दिल 

नीना गुप्ता अपनी एक्टिंग की वजह से लोगों के दिलों पर राज करती हैं. आपको बता दें कि अदाकारा को हाल ही में ऊंचाई (Uunchai) फिल्म में देखा गया था. अब नीना गुप्ता अपनी अगली फिल्म वध में नजर आएंगी और फिर से लोगों को एंटरटेन करेंगी. वध (Vadh) मूवी 11 दिसंबर 2022 को रिलीज होने वाली है.

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news