close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

बधाई हो: 'IIFFB 2019' में नीना गुप्ता का जलवा, जीते ये दो बड़े अवॉर्ड

'बधाई हो' की एक्ट्रेस नीना गुप्ता ने सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री का पुरस्कार जीता जबकि उनकी फिल्म 'द लास्ट कलर' को सर्वश्रेष्ठ फीचर फिल्म का अवॉर्ड दिया गया.

बधाई हो: 'IIFFB 2019' में नीना गुप्ता का जलवा, जीते ये दो बड़े अवॉर्ड
नीना गुप्ता अक्षय कुमार के साथ फिल्म 'सूर्यवंशी' में भी नजर आएंगी (फोटो साभारः ANI/ नीना गुप्ता, इंस्टाग्राम)

नई दिल्ली: छोटे पर्दे से लेकर बड़े पर्दे तक अपने काम से लोगों की सराहना पा चुकीं एक्ट्रेस नीना गुप्ता (Neena Gupta) को एक बड़ी सफलता मिली है. नीना गुप्ता ने बोस्टन के भारतीय अंतर्राष्ट्रीय फिल्म महोत्सव (India International Film Festival of Boston) में दोहरी जीत दर्ज की. 'बधाई हो (Badhai Ho)' की एक्ट्रेस नीना गुप्ता ने सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री का पुरस्कार जीता जबकि उनकी फिल्म 'द लास्ट कलर' को सर्वश्रेष्ठ फीचर फिल्म का अवॉर्ड दिया गया. अपने चाहने वालों को उनके प्यार और समर्थन के लिए धन्यवाद देने के लिए एक नीना ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट के जरिए यह सारी जानकारी दीं. 

बता दें, नीना गुप्ता जितना अपनी प्रोफेशनल लाइफ को लेकर जानी गईं उससे कहीं ज्यादा उनकी पर्सनल लाइफ ने लोगों का ध्यान अपनी तरफ खींचा. नीना ने काफी यंग एज में बिना शादी के मां बनने का फैसला किया और इसके लिए उन्हें दुनिया का सामना भी बड़ी हिम्मत से करना पड़ा था लेकिन उन्होंने हार नहीं मानी. साल 2017 में नीना गुप्ता ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट किया जिसने इंडस्ट्री में खलबली मचा दी थी. 

दो साल पहले नीना गुप्ता ने सोशल मीडिया पर पोस्ट करते हुए लिखा था कि मैं मुंबई में रहती हूं और एक एक्टर हूं. मैं मूवीज में अच्छे रोल करना चाहती हूं. नीना गुप्ता के इस पोस्ट के बाद फिल्मी इंडस्ट्री में उम्रदराज होते एक्टर्स के साथ होने वाले बर्ताव को लेकर कई ट्वीट वायरल हुए. कई एक्टर नीना गुप्ता के सपोर्ट में समाने आए और उनके पास कई अच्छे प्रोजेक्ट्स जिसमें से 'बधाई हो' हिट फिल्मों की लिस्ट में शामिल हुई. इतना ही नहीं नीना गुप्ता को टीवी पर 'सांस', 'सिस्की', 'सात फेरे' और 'कमजोर कड़ी कौन' जैसे हिट शोज के लिए भी याद किया जाता है. बता दें कि नीना फिल्म 'संदीप और पिंकी फरार' के अलावा कंगना रनौत की 'पंगा' और अक्षय कुमार के साथ फिल्म 'सूर्यवंशी' में भी नजर आएंगी. 

बॉलीवुड की और भी खबरें पढ़ें