पिछले 10 महीनों से कोमा में है यह एक्टर, दोस्त कर रहा है देखभाल

अपने दोस्त नीरज की इस हालत में उनके दोस्त फिरोज नाडियाडवाला ही उनकी सारी जिम्मेदारी उठा रहे हैं. इतना ही नहीं उन्होंनो अपने जुहू स्थित अपने घर बरकत विला के एक कमरे को ही आईसीयू में कन्वर्ट कर दिया है.

पिछले 10 महीनों से कोमा में है यह एक्टर, दोस्त कर रहा है देखभाल
अक्टूबर 2016 से कोमा में हैं नीरज (फोटो- इंडिया.कॉम)

नई दिल्ली: अक्सर फिल्मों में अपने कॉमेडी किरदारों की वजह से लोगों के दिलों पर राज करने वाले एक्टर नीरज वोरा पिछले 10 महीने से कोमा में हैं. दरअसल, 19 अक्टूबर 2016 को नीरज को ब्रेन स्ट्रोक आया था जिसकी वजह से उनकों दिल्ली के एम्स में एडमिट कराया गया था. पहले उन्हें वेंटिलेटर पर रखा गया था. हालांकि, बाद में हालत में कुछ सुधार होने के बाद उनके दोस्त मार्च 2017 में उन्हें मुंबई ले आए. उसके बाद से नीजर अपने दोस्त के यहां ही रह रहे हैं. फिलहाल उनके दोस्त फिरोज नाडियाडवाला ही उनकी जिम्मेदारी उठा रहे हैं. 

फिरोज के घर में ही हो रहा है नीरज का इलाज
अपने दोस्त नीरज की इस हालत में उनके दोस्त फिरोज नाडियाडवाला ही उनकी सारी जिम्मेदारी उठा रहे हैं. इतना ही नहीं उन्होंनो अपने जुहू स्थित अपने घर बरकत विला के एक कमरे को ही आईसीयू में कन्वर्ट कर दिया है. फिरोज के मुताबिक मार्च 2017 से नीरज के लिए चौबीस घंटे एक नर्स, वॉर्ड ब्वॉय और कुक रहता है. इसके अलावा फिजियोथेरेपिस्ट, न्यूरो सर्जन, एक्यूपंक्चर थेरेपिस्ट और जनरल फिजिशियन हर हफ्ते विजिट पर आते हैं.

यह भी पढ़ें: राम रहीम के कारण मुश्किल में फंसी आलिया भट्ट, रुकी फिल्म की शूटिंग

पत्नी की पहले ही हो चुकी है मौत
दरअसल, नीरज के परिवार में उनके अलावा और कोई नहीं है. नीरज की पत्नी की पहले ही मौत हो गई है और उनकी कोई संतान भी नहीं है. उनकी फैमिली में सिर्फ उनकी मां थीं. 2014 में उनकी मां की भी मृत्यू हो गई थी. बॉलीवुड भास्कर में प्रकाशित एक खबर के अनुसार फिलहाल वह जिस कमरे में रहते हैं उसे उनकी फेमस फिल्मों 'रंगीला', 'विरासत', 'हेराफेरी', 'गोलमाल', 'दौड़' और 'खिलाड़ी 420' के पोस्टर्स से सजाया गया है. कमरे में टीवी भी लगा हुआ है जिसमें उनकी फेवरेट फिल्मों को दिखाया जाता है, ताकि वह जल्द से जल्द कोमा से बाहर आ सकें.

ऑडियो थेरेपी से चल रहा है इलाज
नीरज का इलाज ऑडियो थेरेपी से चल रहा है और पिछले 5 महीनों में उनकी हालत में सुधार भी हुआ है, लेकिन वह अभी भी कोमा में हैं. इस ऑडियो थेरेपी में वह नीरज के पिता पंडित विनायक राय वोरा का म्यूजिक उन्हें सुनाते हैं, जिसके बाद नीरज रिस्पॉन्ड भी करते हैं. दरअसल, जब नीरज को अक्टूबर में ब्रेन स्ट्रोक आया तब वह फिल्म 'हेरा फेरी 3' पर काम कर रहे थे. इस फिल्म को फिरोज ही प्रड्यूस करने वाले थे. यहां तक की फिल्म की स्क्रिप्ट भी फाइनल हो गई थी और दिसंबर 2016 से इसकी शूटिंग शुरू की जानी थी. 

यह भी पढ़ें: राम रहीम पर अब सामने आया ट्विंकल खन्ना का TWEET, पढ़िए क्या कहा

पिछले 18 सालों से दोस्त हैं नीरज और फिरोज
फिरोज के अनुसार वह पिछले 18 सालों से नीरज को जानते हैं और उन्हें कभी भी अकेले रहना पसंद नहीं रहा. यहां तक कि वह खाना खाने के साथ फिल्में भी ग्रुप में देखना ही पंसद करते हैं. उन्हें दोस्तों का साथ काफी पसंद है. बता दें कि नीरज के पिता पॉपुलर शहनाई वादक रहे हैं. हालांकि, 2005 में उनका निधन हो गया था. फिल्म इंडस्ट्री में भी आमिर खान और परेश रावल नीरज के काफी अच्छे दोस्तों में शामिल हैं. यह दोनों नीरज को देखने हॉस्पिटल भी गए थे और लगातार उनकी सेहत के बारे में जानकारी लेते रहते हैं. 

बॉलीवुड की और खबरें पढें