कपिल शर्मा को EX मैनेजर ने लिखा Open Letter, दिया मीडिया के सामने आने का खुला चैलेंज
Advertisement

कपिल शर्मा को EX मैनेजर ने लिखा Open Letter, दिया मीडिया के सामने आने का खुला चैलेंज

नीति ने अपने लेटर में आगे लिखा, आपने खुद ही पिछले महीने हमें कई बार कॉल किया और हमें मदद करने के लिए कहा. आपने हमसे वापस आने के लिए भी कहा

कपिल शर्मा को EX मैनेजर ने लिखा Open Letter, दिया मीडिया के सामने आने का खुला चैलेंज

नई दिल्ली: कॉमेडियन कपिल शर्मा पिछले कुछ वक्त से एक बार फिर गलत कारणों के चलते सुर्खियों में बनें हुए हैं. कपिल शर्मा अपनी मांसिक स्थिति के कारण चर्चा में बने हुए हैं. जिसके बाद शिल्पा शिंदे, भारती सिंह और कृष्णा अभिषेक तक उनके कई दोस्त उनके सपोर्ट में आगे आए और मीडिया से उन्हें स्पेस देने की रिक्वेस्ट की. जिसके बाद अब प्रीति सिमोस की बहन नीति सिमोस ने भी कपिल के लिए एक ओपन लेटर लिखा है. अपने इस लेटर में उन्होंने लिखा है कि हम आपकी मदद करना चाहते हैं. नीति ने कपिल की इस हालत के लिए उनके दोस्तों और शराब को जिम्मेदार ठहराया है. 

  1. नीति ने लिखा कपिल के लिए ओपन लेटर
  2. मीडिया, पुलिस और लीगल एडवाइजर्स के सामने मिलने को कहा
  3. कहा- हम तुम्हारी मदद करना चाहते हैं

दरअसल, नीति ने अपने ट्विटर हैंडल पर एक पोस्ट शेयर करते हुए लिखा है कि, पिछले कुछ दिनों से हम पर गल्त इल्जाम लगाए जा रहे हैं. उन्होंने आगे लिखा, इस मामले में सबसे आसान तरीका तो यही होता कि हम भी उसी भाषा का इस्तेमाल करते जिसका आपने किया और हमारी लीगल टीम आप और आपके प्रवक्ता के खिलाफ मानहानि का केस करते, लेकिन यह बात आप भी जानते हैं कि जो आरोप आपने लगाए हैं वो न ही सच हैं और न ही आपके पास कोई सबूत है. 

नीति ने अपने लेटर में आगे लिखा, आपने खुद ही पिछले महीने हमें कई बार कॉल किया और हमें मदद करने के लिए कहा. आपने हमसे वापस आने के लिए भी कहा और आपको खुद को इस स्थिति से निकालने के लिए भी हमसे मदद मांगी. इतना ही नहीं पिछले महीने आप हमारे घर भी आए जहां आपने मेरी पूरी फैमिली से मुलाकात की और मेरा परिवार भी आपकी ऐसी स्थिति देख काफी भावुक हो गया था. हम एक परिवार और एक टीम के तौर पर वापस आने वाले थे और सब ठीक करने वाले थे. 

नीति ने अपनी पोस्ट में आगे लिखा कि, उन्होंने पिछले दिनों जो भी किया वह सब शराब और कुछ लोगों के बेहकावे में आ कर लगाए हैं. अपने लेटर में नीति ने लिखा कि हमें आपकी फिक्र है. इसके साथ ही उन्होंने कपिल से मिलने के लिए भी कहा. नीति ने लिखा कि, वह कपिल से मिलना चाहती हैं और उनकी मदद करना चाहती हैं लेकिन वह ऐसा मीडिया, लीगल एड्वाइजर्स और पुलिस की मौजूदगी में ही करेंगी ताकि उनके बारे में बाद में  किसी भी तरह की गल्त खबरें न आएं. हालांकि, इसके साथ उन्होंने एक शर्द रखी और लिखा, कि जब आप हमसें मिलें तो आप शराब के नशे में न आएं. 

गौरतलब है कि कपिल ने कुछ दिनों पहले अपनी एक्स मेनेजर नीति और प्रीति सिमोस के साथ-साथ एक जर्नलिस्ट के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज की थी. इसके अलावा उन्होंने सोशल मीडिया पर अभद्र भाषा का इस्तेमाल करते हुए कुछ ट्वीट्स भी किए थे जिसके बाद से कपिल के फैन्स काफी शॉक्ड रह गए थे.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news