close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

रिलीज हुआ नीतू चंद्रा का नया VIDEO सॉन्ग 'इश्का', लगाए जबरदस्त ठुमके

'इश्का' को लेकर नीतू का कहना है, "हर गाने की अपनी कहानी और अपनी धुन होती है. 'इश्का' में आप मुझे अलग अवतार में देखेंगे."

रिलीज हुआ नीतू चंद्रा का नया VIDEO सॉन्ग 'इश्का', लगाए जबरदस्त ठुमके
नीतू चंद्रा ने गायिका पायल देव की म्यूजिक वीडियो 'इश्का' में अपने डांस से जोश भर दिया है (फोटो साभारः वीडियो ग्रैब, यूट्यूब)

नई दिल्ली: बॉलीवुड से हॉलीवुड तक का सफर तय करने वाली एक्ट्रेस नीतू चंद्रा ने गायिका पायल देव की म्यूजिक वीडियो 'इश्का' में अपने डांस से जोश भर दिया है. अभिनेत्री के अनुसार यह डांस नंबर हर पीढ़ी को झूमने पर मजबूर कर देगा. अपने इस एकल गाने को लेकर पायल ने बताया, "इस शानदार डांस ट्रैक के वीडियो में नीतू चंद्रा हैं, जिन्होंने इसमें और भी जोश भर दिया है. उम्मीद है कि 'इश्का' संगीत प्रेमियों को पसंद आएगा." वहीं 'इश्का' को लेकर नीतू का कहना है, "हर गाने की अपनी कहानी और अपनी धुन होती है. 'इश्का' में आप मुझे अलग अवतार में देखेंगे. यह गाना हर पीढ़ी के लोगों के लिए है, जिसे वे गा सकते हैं, गुनगुना सकते हैं और इस पर डांस भी कर सकते हैं."

पटना की रहने वाली हैं नीतू
यह गाना शुक्रवार को 'स्पॉटलैंपई.कॉम' पर लॉन्च हो चुका है. बता दें कि नीतू चंद्रा अपनी फिटनेस पर काफी ध्यान देती हैं और उनकी तस्वीरें आए दिन सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं. वहीं कुछ दिन पहले नीतू चंद्रा को अमेरिका में वेलनेस पोस्ट कॉनक्लेव एंड एक्सपो 2019 के लिए ब्रांड अम्बेसडर के तौर पर चुना गया. नीतू का जन्म 20 जून 1985 में बिहार के पटना शहर में हुआ था. 2005 में नीतू ने अक्षय कुमार की फिल्म 'गरम मसाला' से एक्टिंग डेब्यू किया था. इस फिल्म में नीतू के अलावा जॉन अब्राहम और परेश रावल ने भी अहम किरदार निभाए थे. 

दिल्ली के इन्द्रप्रस्थ कॉलेज से पढ़ाई करने वाली नीतू 1997 में वर्ल्ड ताइक्वांडो चैंपियनशिप में भारत का नाम रोशन कर चुकी हैं. उन्हें ताइक्वांडो में ब्लैक बेल्ट से सम्मानित किया जा चुका है. खबरों की मानें तो नीतू चंद्रा का नाम एक्टर रणदीप हुड्डा के साथ भी जुड़ चुका है. फिलहाल कुछ समय पहले प्रो कबड्डी लीग (पीकेएल) के मौजूदा चैम्पियन पटना पाइरेट्स ने नीतू चंद्रा को टीम की कम्युनिटी एंबेसडर बनाए जाने की घोषणा की है. नीतू एक अभिनेत्री और निर्माता होने के साथ-साथ मार्शल आटर्स की समर्थक भी हैं.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें