Riddhima Kapoor ने शेयर की मां Neetu Kapoor की कोरोना रिपोर्ट, जानिए क्या रहा रिजल्ट

दिग्गज अभिनेत्री नीतू कपूर (Neetu Kapoor) कोविड-19 की जांच में नेगेटिव पाई गई हैं. उनकी बेटी रिद्धिमा कपूर साहनी ने इसकी पुष्टि की है. नीतू कपूर के साथ वरुण धवन (Varun Dhawan) और निर्देशक राज मेहता (Raj Mehta) भी कोविड पॉजिटिव पाए गए थे.

Riddhima Kapoor ने शेयर की मां Neetu Kapoor की कोरोना रिपोर्ट, जानिए क्या रहा रिजल्ट
फोटो साभार: नीतू कपूर इंस्टाग्राम

नई दिल्ली: दिग्गज अभिनेत्री नीतू कपूर (Neetu Kapoor) कोविड-19 की जांच में नेगेटिव पाई गई हैं. उनकी बेटी रिद्धिमा कपूर साहनी ने इसकी पुष्टि की है. रिद्धिमा ने इंस्टाग्राम पर इस खबर को शेयर किया किया है. उन्होंने अपनी मां के साथ एक तस्वीर पोस्ट की हैं, जिसके कैप्शन में रिद्धिमा ने लिखा है, 'आप सभी की दुआओं और शुभकामनाओं के लिए शुक्रिया.'

नीतू कपूर का इंस्टाग्राम पोस्ट
गुरुवार को नीतू कपूर (Neetu Kapoor corona report) ने बताया था कि वह कोविड पॉजिटिव हैं. उन्होंने खुद को सेल्फ क्वॉरंटाइन कर लिया है और सुरक्षा के सभी उपायों का पालन कर रही हैं. एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर लिखा, 'इस हफ्ते की शुरुआत में मैं कोविड-19 पॉजिटिव पाई गई हूं. सुरक्षा के सभी उपायों का पालन किया जा रहा है और जल्द से जल्द प्रतिक्रिया देने और सभी सहायताओं के लिए मैं प्रशासन के प्रति शुक्रगुजार हूं. मैंने खुद को सेल्फ-क्वॉरंटाइन कर लिया है और डॉक्टर के सलाहनुसार दवाइयां ले रही हूं और बेहतर महसूस कर रही हूं.'

फिल्म के शूटिंग के दौरान हुई थीं संक्रमित
नीतू कपूर (Neetu Kapoor) ने आगे लिखा, 'आप सभी के प्यार और समर्थन के लिए मैं बहुत आभारी हूं. कृपया सुरक्षित रहें, मास्क पहनें और उचित दूरी बनाए रखें.' नीतू कपूर चंडीगढ़ में अपनी आने वाली फिल्म 'जुग जुग जियो' की शूटिंग कर रही थी और इसी दौरान 4 दिसंबर को खबरें सामने आने लगीं कि वह, फिल्म में उनके सह-कलाकार वरुण धवन (Varun Dhawan), निर्देशक राज मेहता (Raj Mehta) कोविड पॉजिटिव हैं.

मनोरंजन की और खबरें पढ़ें

VIDEO

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.