close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

ब्राइडल शॉवर में पहुंचे प्रियंका चोपड़ा के बॉलीवुड मेहमान, जमकर हुई मस्ती

बॉलीवुड के चेहरों के साथ प्रियंका की मस्ती शानदार नजर आ रही है, पहले भी कर चुकी हैं नीतू कपूर और सोनाली बेंद्रे से मुलाकात 

ब्राइडल शॉवर में पहुंचे प्रियंका चोपड़ा के बॉलीवुड मेहमान, जमकर हुई मस्ती
जमकर हुई मस्ती, फोटो साभार: इंस्टाग्राम @neetu54

नई दिल्ली. प्रियंका चोपड़ा इन दिनों अपने बॉयफ्रेंड निक जोनास के साथ शादी की तैयारियों में व्यस्त हैं, उनका करवा चौथ हो या उनका ब्राइडल शॉवर सब कुछ डिफ्रेंट नजर आ रहा है. ऐसे में मंगलवार को प्रियंका की ब्राइडल शॉवर की तस्वीरों में उनके साथ कुछ बॉलीवुड के चेहरे भी नजर आए. इन्हें देखकर साफ नजर आ रहा है कि प्रियंका ने न्यूयॉर्क में भी अपना छोटा सा मायका बना लिया है.  

बता दें कि निक जोनस के साथ शादी से पहले प्रियंका चोपड़ा ने न्यूयॉर्क में अपने करीबियों के साथ जश्न मनाया. उन्होंने न्यूयॉर्क सिटी में टिफनी के ब्लू बॉक्स कैफे में करीबी दोस्तों के साथ पार्टी की. यह पार्टी होने वाली दुल्हन की सहेलियों मुबिना रत्तनसे और अंजुला अचारिया ने दी थी. जश्न में निक जोनस का भाई केविन जोनस, उसकी पत्नी डेनियल जोनस और उनकी बेटी अलेना भी शामिल हुए. उनके अलावा प्रियंका की मां मधु चोपड़ा और सास डेनिस भी थिरकती हुई नजर आईं.


नीतू सिंह कूपर के साथ सोनाली बेंद्रे , फोटो साभार: इंस्टाग्राम @neetu54

 

यह भी गौरतलब है कि न्यूयॉर्क में कैंसर का इलाज करा रहीं बॉलीवुड स्टार सोनाली बेंद्रे पहले भी प्रियंका के साथ नजर आ चुकी हैं. वहीं ऋषि कपूर और नीतू सिंह से भी प्रियंका हॉस्पिटल मिलने पहुंची थी. जिसके बाद जब आलिया भट्ट न्यूयॉर्क गईं तो दोनों बॉलीवुड स्टार्स एक साथ शॉपिंग बैग्स लेकर घूमती हुई स्पॉट की गई थी. कहा जा सकता है कि प्रियंका ने इन दिनों एक छोटा सा बॉलीवुड न्यूयॉक में भी बना लिया है. 

 


नीतू सिंह ने शेयर की तस्वीरें , फोटो साभार: इंस्टाग्राम @neetu54

 

बता दें कि मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, प्रियंका और निक की शादी 2 दिसंबर को राजस्थान के जोधपुर में होगी. उनका शादी की रस्में 30 नवंबर से ही शुरू हो गई हैं. दरअसल, फिल्म एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा जोधपुर के भव्य उम्मेद भवन पैलेस और मेहरानगढ़ फोर्ट में शादी करने की प्लानिंग बना रही हैं. शादी की खरीदारी करने और यहां मेहरानगढ़ और उम्मेद भवन में शादी कार्यक्रम को लेकर वह अपने मंगेतर निक जोनस के साथ अक्टूबर के पहले हफ्ते में जोधपुर गई थीं.

बॉलीवुड की और भी खबरें यहां पढ़ें