Neha Bhasin Video: हद से ज्यादा छोटा टॉप पहनकर घर से निकलीं नेहा भसीन, जैसे ही ऊपर उठाए दोनों हाथ, दिख गया सब कुछ
Advertisement

Neha Bhasin Video: हद से ज्यादा छोटा टॉप पहनकर घर से निकलीं नेहा भसीन, जैसे ही ऊपर उठाए दोनों हाथ, दिख गया सब कुछ

Neha Bhasin का लेटेस्ट वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में नेहा इतना छोटा टॉप पहनकर घर से बाहर निकलीं कि वो लाइमलाइट में आ गईं.

नेहा भसीन

Neha Bhasin Video: बॉलीवुड में अपने कई बेहतरीन गानों और 'बिग बॉस ओटीटी' में अपनी बोल्डनेस से सिंगर नेहा भसीन सभी को अपना फैन बना चुकी हैं. लेकिन बीते दिनों एक्ट्रेस अपने गानों से ज्यादा वजन घटाने और दिन पर दिन ज्यादा बोल्ड होने की वजह से लाइमलाइट में रहीं. वहीं अब नेहा भसीन पैपराजी के सामने इतना ज्यादा छोटा टॉप पहनकर पहुंच गईं कि जैसे ही हाथ ऊपर उठा तो उनका ऊप्स मोमेंट कैमरे में कैद हो गया. 

घर से पहनकर निकलीं ऐसे कपड़े

नेहा भसीन का सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है. ये वीडियो जिम के बाहर का है. जहां पर एक्ट्रेस बारिश में हाथ में छाता लेकर पैपराजी के सामने फोटो खिंचवाती नजर आ रही हैं. 

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Voompla (@voompla)

 

हद से ज्यादा पहना छोटा टॉप

इस दौरान सिंगर नेहा टाइट्स के साथ पिंक कलर का क्रॉप टॉप पहने नजर आईं. नेहा जिम के बाहर जैसे ही आईं तो पैपराजी से बात करने लगीं और जमकर फोटो खिंचवाईं. तभी नेहा ने छाता किसी और को दिया और हंसने लगीं. इसी दौरान नेहा बात करते हुए ऊपर की तरफ दोनों हाथ उठाती हैं और उनका पूरा टॉप ऊपर उठ जाता है. नेहा के हाथ ऊपर उठाते ही उनकी ब्रा दिख जाती है और उनका ऊप्स मोमेंट कैमरे में कैद हो जाता है. इसके बाद नेहा कार का दरवाजा खोलती हैं और अंदर बैठ जाती हैं.

 

 

प्रतीक सहजपाल संग नजदीकियों ने बटोरी चर्चा

नेहा भसीन बतौर सिंगर तो फेमस थी लेकिन बोल्डनेस के चर्चे 'बिग बॉस ओटीटी' में हुए. इस रियलिटी शो के दौरान नेहा एक से बढ़कर एक बोल्ड कपड़े पहने नजर दिखीं. इसके साथ ही शो में उनकी को-कंटेस्टेंट रहे प्रतीक सहजपाल संग नजदीकियां भी सुर्खियों में रही. नेहा इस शो के दौरान प्रतीक सहजपाल के हद से ज्यादा करीब दिखीं. यहां तक कि प्रतीक की बहन ने उन्हें नेहा से थोड़ा दूर रहने की भी नसीहत दी थी.

 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की सर्वश्रेष्ठ हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर  

Trending news