प्रेग्नेंसी में भी नेहा धूपिया झूम उठी 'लवयात्री' के 'चौगाड़ा' पर, देखें VIDEO

'चौगाड़ा' गाने की धुन अपने आप की हर किसी को धिरकने पर मजबूर कर देने वाली है, फिर चैलेंज मिला तो नेहा धूपिया भी खुद को रोक नहीं सकीं

प्रेग्नेंसी में भी नेहा धूपिया झूम उठी 'लवयात्री' के 'चौगाड़ा' पर, देखें VIDEO
फोटो साभार: इंस्टाग्राम @nehadhupia

नई दिल्ली.  सलमान खान के जीजाजी आयुश शर्मा की फिल्म अब सिल्वर स्क्रीन पर छा चुकी है. लेकिन इसका एक गाना रिलीज के पहले ही बॉलीवुड की सुपर स्टार्स को नचाना शुरू कर चुका था. इसके डांस नंबर चौगाड़ा ने नवरात्री के कुछ दिन पहले से ही गरबे की धूम मचा दी है. इस गाने के बोल और म्यूजिक है ही ऐसा कि कोई भी नाचने को मजबूर हो जाए. इसलिए तो अब इस गाने पर डांस का चैलेंज सोशल मीडिया पर जमकर चल रहा है. कई बड़ी एक्ट्रेस के बाद अब प्रेग्नेंट बॉलीवुड हसीना नेहा धूपिया भी गाने पर थोड़ा झूमे बिना नहीं रह सकी. 


फोटो साभार: इंस्टाग्राम @nehadhupia

उन्होंने सोशल मीडिया साइट पर गुरुवार रात एक वीडियो डाला जिसमें वह और उनके पति अंगद बेदी 'चौगाड़ा' पर डांस कर रहे हैं. लेकिन यह डांस भी बड़ा मजेदार है, यहां इस जोड़े ने आंखों के इशारे और शरीर के हल्के मूमेंट के साथ इस गाने पर खूबसूरत डांस किया है. अंगद का शरारती अंदाज और नेहा की अदाएं देखते ही बनती हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

When you are dancing for twoarpitakhansharma for the big day tomorrow ... spread the love people! 

A post shared by Neha Dhupia nehadhupia on

 

कुछ ऐसे हुई शुरुआत 
इस चैलेंज की शुरुआत सलमान खान ने की जिसके जिसके बाद इसे फॉलो किया उनके भाई की पूर्व पत्नी मलाइका खान अरोड़ा ने, मलाइका के बाद इस डांस चैलेंज को स्वीकार किया जैकलीन फर्नांडीज ने. अब इस चैलेंज को एक्सेप्ट करने वालों में नए नाम समाने आए हैं वह हैं प्रियंका चोपड़ा और दबंग गर्ल सोनाक्षी सिन्हा. बता दें कि पिछले दिनों जब इस फिल्म का जब गाना 'रंगतारी' रिलीज हुआ तो इस दर्शकों के बीच ऐसा छाया कि यूट्यूब के सारे रिकार्ड ही तोड़ दिए थे. 'लवायात्री' फिल्म के 'रंगतारी' ने 'कन्या वेस्ट' और 'मारून 5' को मात देकर यूट्यूब पर सबसे अधिक देखे जाने वाले गीत का खिताब अपने नाम कर लिया था. हनी सिंह ने मीडिया को बताया था कि 'रंगतारी' ने यूट्यूब पर रिकॉर्ड बनाया है. उन्होंने कहा कि उन्हें बहुत खुशी है कि उनकी मेहनत रंग लाई.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें