नेहा धूपिया ने शेयर की अपनी बेटी मेहर की फोटो, देखिए ये क्यूट तस्‍वीरें...
Advertisement

नेहा धूपिया ने शेयर की अपनी बेटी मेहर की फोटो, देखिए ये क्यूट तस्‍वीरें...

नेहा ने बेटी मेहर के पहले बेबी स्टेप्स की फोटोज शेयर की हैं. इनमें नेहा मेहर को पकड़कर चलना सिखाती नजर आ रही हैं.

नेहा धूपिया ने शेयर की अपनी बेटी मेहर की फोटो, देखिए ये क्यूट तस्‍वीरें...

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस नेहा धूपिया (Neha Dhupia) को उनकी बिंदास अंदाज के लिए पहचाना जाता है. वह बेबाकी से अपनी राय रखती हैं. कुछ दिन पहले पांच ब्वायफ्रेंड वाले बयान को लेकर सोशल मीडिया पर ट्रोल होना पड़ा. ट्रोलर्स के निशाने पर आने के बाद अब नेहा धूपिया ने अपनी पर्सनल लाइफ के कुछ खुशनुमा पल शेयर किए हैं.

नेहा ने बेटी मेहर के पहले बेबी स्टेप्स की फोटोज शेयर की हैं. इनमें नेहा मेहर को पकड़कर चलना सिखाती नजर आ रही हैं. नेहा धूपिया और अंगद बेदी दोनों ही अक्‍सर बेटी की तस्‍वीरें पोस्‍ट करते रहते हैं. लेकिन खास बात यह है कि इन सभी तस्‍वीरों में या तो मेहर का चेहरा छिपा दिया जाता है या फिर ऐंगल ऐसा रखा जाता है कि चेहरा ठीक से नहीं दिखता.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Neha Dhupia (@nehadhupia) on

नेहा धूपिया और अंगद बेदी दोनों ही अक्‍सर बेटी की तस्‍वीरें पोस्‍ट करते रहते हैं. लेकिन खास बात यह है कि इन सभी तस्‍वीरों में या तो मेहर का चेहरा छिपा दिया जाता है या फिर ऐंगल ऐसा रखा जाता है कि चेहरा ठीक से नहीं दिखता.

हाल में नेहा धूपिया ने कहा था कि गर्भावस्था उनकी जिंदगी का सबसे खूबसूरत दौर रहा है, क्योंकि इस दौरान उन्होंने दिल खोल कर अपनी मनपसंद चीजों को खाया. दरअसल एक अभिनेत्री और मॉडल के तौर पर उन्होंने 15 से भी अधिक सालों तक अपने आहार को काफी नियंत्रित रखा था.

18 नवंबर को नेहा और अंगद के घर बेटी का जन्‍म हुआ. नेहा ने बेटी का नाम मेहर धूपिया बेदी रखा. यह दिलचस्‍प है कि करीब 16 महीने बीत जाने के बाद भी माता-पिता ने मेहर के चेहरे को दुनिया से छिपाकर रखा है.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news