नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत की हुई रोका सेरेमनी! तस्वीरें वायरल

नेहा और रोहनप्रीत  24 अक्टूबर को शादी के बंधन में बंधेंगे. 

नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत की हुई रोका सेरेमनी! तस्वीरें वायरल
फोटो साभार- इंस्टाग्राम।

नई दिल्लीः बॉलीवुड की लोकप्रिय सिंगर नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) बहुत जल्द पंजाबी सिंगर रोहनप्रीत सिंह (Rohanpreet Singh) के साथ शादी के बंधन में बंधने वाली हैं. बताया जा रहा है कि नेहा और रोहनप्रीत 24 अक्टूबर को शादी के बंधन में बधेंगे. दोनों के सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल हो रहे हैं. इसी बीच एक ऐसी फोटो भी सामने आई है जिसमें दोनों एक दूजे का हाथ थामे दिख रहे हैं. 

नेहा का हाथ थामे दिखे रोहनप्रीत
केजुअल अवतार में दोनों की यह तस्वीर रोका सेरेमनी की बताई जा रही है. तस्वीर में नेहा की गोद में एक गिफ्ट बैग भी रखा हुआ है. तस्वीर में दो लोग अगल-बगल में साथ खड़े दिख रहे हैं जिन्हें रोहनप्रीत का पेरेंट्स बताया जा रहा है. इस तस्वीर को  bb14kakhabri नाम के इंस्टाग्राम हैंडल से शेयर किया गया है जिसके कैप्शन में लिखा है, 'नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत सिंह का रोका.'

दोनों की ओर से नहीं आई प्रतिक्रिया
हालांकि अब तक दोनों ने अपने रिश्ते को लेकर कुछ भी कन्फर्म नहीं किया है. नेहा जिनके साथ शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं वो कोई और नहीं बल्कि कलर्स के रियलिटी शो 'मुझसे शादी करोगे' के कंटेस्टेंट रोहनप्रीत हैं. इस शो में उन्होंने शहनाज का दिल बहलाने के लिए कई दफा गाने गाए थे और अब वे नेहा संग कई वीडियो में नजर आते हैं. 'मुझसे शादी करोगे' में रोहनप्रीत पंजाब की कैटरीना कैफ यानी शहनाज गिल के पास शादी का प्रपोजल लेकर गए थे. 

नेहा की शादी पर आया एक्स बॉयफ्रेंड का कमेंट
रोहनप्रीत रिएलिटी शो ‘इंडिया राइजिंग स्टार 2’ के पहले रनरअप भी रह चुके हैं. वहीं नेहा की शादी पर उनके एक्स बॉयफ्रेंड हिमांश कोहली की भी प्रतिक्रिया आई है. बता दें हिमांश कोहली और नेहा कक्कड़ 4 साल तक रिलेशनशिप में रहे हैं. 2018 में वे एक-दूसरे से अलग हुए थे. 

हिमांश ने एक इंटरव्यू में बताया था कि उन्हें रोहनप्रीत और नेहा के बीच प्रेम प्रसंग के बारे में नहीं पता था, पर वह उनके लिए खुश हैं. वह कहते हैं, ‘अगर नेहा वाकई में शादी कर रही हैं, तो मैं उनके लिए खुश हूं. वह अपने जीवन में आगे बढ़ रही हैं. उन्हें किसी का साथ मिला, यह जानकर अच्छा लगा.’ 

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.