नेहा कक्कर ने अफेयर की अफवाहों पर तोड़ी चुप्पी, कहा- 'मैं भी किसी की बेटी और बहन हूं'

नेहा ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी के जरिए अफेयर की अफवाहों पर चुप्पी तोड़ते हुए एक लंबा पोस्ट लिखा.

नेहा कक्कर ने अफेयर की अफवाहों पर तोड़ी चुप्पी, कहा- 'मैं भी किसी की बेटी और बहन हूं'
नेहा ने लिखा कि उनके पास भगवान है और भगवान जैसी फैमिली भी है (फोटो साभारः इंस्टाग्राम, विभोर पाराशर)

नई दिल्ली: बॉलीवुड की सिंगिंग क्वीन नेहा कक्कड़ यूं तो अपने गानों की तरह ही सोशल मीडिया पर भी खूब फेमस हैं, लेकिन इन दिनों वह इस बात से बेहद परेशान भी हैं कि उन्हें सोशल मीडिया पर लगातार ट्रोल किया जा रहा है. पहले नेहा को ब्रेकअप के लिए, तो अब उनकी लिंकअप को लेकर सोशल मीडिया पर लोग जमकर उन्हें ट्रोल कर रहे हैं. इसी बीच उन्होंने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी के जरिए अफेयर की अफवाहों पर चुप्पी तोड़ते हुए एक लंबा पोस्ट लिखा. अपने इंस्टाग्राम स्टोरी की पहली स्लाइड में नेहा ने लिखा, 'ये सब लिखने में मुझे बिलकुल भी अच्छा नहीं लग रहा है. न तो मैं फिजिकली ठीक हूं और न ही मेंटली, लेकिन मुझे बोलना पड़ेगा. लोग ये नहीं समझते कि मैं भी किसी की बेटी और बहन हूं. मैंने पूरी जिंदगी बहुत मेहनत की जिससे मैं अपने परिवार वालों को गर्व महसूस करा सकूं और उनके साथ भी कुछ अच्छा कर सकूं जो शायद मेरे परिवार का हिस्सा नहीं हैं. 

वहीं, दूसरी स्लाइड में नेहा लिखती हैं, 'लोग क्यों ये अफवाहें फैलाते हैं बिना ये सोचे-समझे कि शायद ये बात किसी की जिंदगी पर बुरा असर डाल सकती है. फिर चाहे वह एक सेलिब्रिटी ही क्यों न हो. वह भी एक इंसान है. पत्थर दिल मत बनिए. किसी की भी पर्सनल लाइफ के बारे में बातें करना बंद करिए. किसी के कैरेक्टर के बारे में बात करने का अधिकार आपको किसी ने नहीं दिया है. किसी को जज करना बंद करिए साथ ही किसी को शर्मिंदा भी न करें जिससे उसकी निजी जिंदगी पर असर पड़े. इतना मत करिए कि कोई इंसान डिप्रेशन में चला जाए. अगर आप किसी के पिता या भाई होंगे तो क्या आप किसी की बेटी या बहन के साथ ऐसा करेंगे?' वहीं, इंस्टा स्टोरी की आखिरी स्लाइड में नेहा ने लिखा कि उनके पास भगवान है और भगवान जैसी फैमिली भी है. 

बता दें, कुछ समय से नेहा और इंडियन आइडल कंटस्टेंट विभोर पाराशर के साथ डेटिंग की खबरें सामने आ रही थीं. यह खबरें किसी के कहने या सुनने के चलते नहीं बल्कि दोनों के सोशल मीडिया एकाउंट पर नजर आ रही तस्वीरों के चलते सामने आई थी. हाल ही में दोनों को एकसाथ एक इवेंट में देखा गया था, जहां की कुछ तस्वीरें सामने आई थी. इसके बाद यह अंदाजा लगाया गया कि नेहा कक्‍कड़ और विभोर पराशर को डेट कर रहे हैं. हालांकि विभोर पहले ही इसे कोरी अफवाह बताया था. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें