VIDEO : डांस रियलिटी शो में इमोशनल हुईं नेहा कक्कड़, खुद का गाया गाना सुनकर रो पड़ीं सिंगर

नेहा भले ही कहें कि वो मूव ऑन कर चुकी हैं लेकिन उनका दिल अभी दर्द से भरा हुआ है. 

VIDEO : डांस रियलिटी शो में इमोशनल हुईं नेहा कक्कड़, खुद का गाया गाना सुनकर रो पड़ीं सिंगर
(फोटो साभार- वीडियो ग्रैब)

नई दिल्ली : नेहा कक्कड़ अपनी सुरीली आवाज और बिंदास अंदाज की वजह से फैंस की चहेती हैं. पिछले साल अपने ब्रेकअप की वजह से चर्चा में रहीं नेहा कक्कड़ एक बार फिर से खबरों में हैं. नेहा हाल ही में एक डांस रियलिटी शो पर बतौर गेस्ट गई हुई थीं जहां पर उनके गाए गाने पर परफॉर्मेंस देखकर सिंगर इमोशनल हो गईं. नेहा भले ही कहें कि वो मूव ऑन कर चुकी हैं लेकिन उनका दिल अभी दर्द से भरा हुआ है. 

नेहा के सामने जैसे ही उनके गाने माही वे पर कंटेस्टेंट ने परफॉर्मेंस दी नेहा अपने आंसू रोक नहीं पाईं. शो की जज गीता कपूर और शिल्पा शेट्टी ने नेहा को रोते देख उन्हें चुप कराने की कोशिश की. 

नेहा कक्कड़ ब्रेकअप पर खुलकर बोलीं, कहा- 'वो मेरे प्यार और टाइम के काबिल नहीं था'

नेहा ने कुछ दिन पहले ही खुलासा किया था कि हिमांश उनके प्यार और समय के काबिल ही नहीं था. उन्होंने अपनी एनर्जी एक गलत आदमी के ऊपर जाया कर दी. नेहा ने बताया कि हिमांश को हमेशा ये शिकायत रहती थी कि वो उसे टाइम नहीं देती हैं. नेहा ने कहा कि इस वजह से मैं अपनी फैमिली और दोस्तों को टाइम नहीं दे पाती थी. इसके बावजूद भी उस इंसान को ये शिकायत रहती थी कि मैं उसके साथ टाइम नहीं स्पेंड करती. बस फिर मैं उससे अलग होने का मन बना लिया. अब मैं फ्री और सिंगल रहना चाहती हूं और बहुत खुश हूं. 

बता दें कि कुछ महीने पहले ही नेहा और हिमांश ने इंडियन आइडल के सेट पर सरेआम अपने प्‍यार को कुबूल किया था. ब्रेकअप के बाद दोनों ने एक-दूसरे को सोशल मीडिया साइट्स पर अनफॉलो कर दिया है और फोटोज भी डिलीट कर दिए हैं. नेहा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहने वाली सेलिब्रेटी हैं. नेहा फैंस के साथ फोटोज और वीडियो शेयर करती रहती हैं. नेहा ने अपने ब्रेकअप की खबर भी इंस्टाग्राम पर शेयर की थी. फिलहाल नेहा अपनी लाइफ में मूव ऑन कर चुकी हैं. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें