Zee Rozgar Samachar

अपनी प्रेग्नेंसी को लेकर Neha Kakkar ने किया एक और खुलासा, फैंस को दिया धमाकेदार सरप्राइज

सिंगर नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) ने शनिवार को अपनी प्रेग्नेंसी का जश्न मनाने के लिए एक नए गाने की घोषणा की है. नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) ने रोहनप्रीत सिंह (Rohan Preet Singh) के साथ ऑक्टूबर के अंत में झट मंगनी पट ब्याह कर लिया था.

अपनी प्रेग्नेंसी को लेकर Neha Kakkar ने किया एक और खुलासा, फैंस को दिया धमाकेदार सरप्राइज
फोटो साभार: नेहा कक्कड़ इंस्टाग्राम

नई दिल्ली: सिंगर नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) ने शनिवार को अपनी प्रेग्नेंसी का जश्न मनाने के लिए एक नए गाने की घोषणा की है. उनका नया सॉन्ग 'ख्याल रखया कर' 22 दिसंबर को रिलीज होगा. इस गीत की घोषणा नेहा ने अपनी प्रेग्नेंसी की घोषणा के एक दिन बाद की है. 

नेहा कक्कड़ का नया गाना
शुक्रवार को नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) ने सोशल मीडिया पर खुलासा किया था कि वह अपने पति गायक रोहनप्रीत सिंह (Rohan Preet Singh) के साथ अपने पहले बच्चे की उम्मीद कर रही हैं. नेहा ने अपने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर भी शेयर की थी, जिसमें उनका बेबी बंप साफतौर पर नजर आ रहा है. 'ख्याल रखया कर' के वीडियो में नेहा को पति रोहनप्रीत के साथ दिखाया गया है. इस गीत के बोल बब्बू ने लिखे हैं, जबकि इसे कंपोज रजत नागपाल ने किया है.

नेहा ने रोहनप्रीत से की थी शादी
नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) ने रोहनप्रीत सिंह (Rohan Preet Singh) के साथ ऑक्टूबर के अंत में झट मंगनी पट ब्याह कर लिया था. इससे पहले दोनों का एक गाना, 'नेहू द व्याह' रिलीज हुआ था. नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) और रोहनप्रीत सिंह (Rohan Preet Singh) ने 'द कपिल शर्मा शो' में बताया था कि दोनों की मुलाकात अगस्त महीने में ही हुई थी. इसके बाद दोनों को प्यार हो गया. दोनों की मुलाकात चंडीगढ़ में गाने की शूटिंग के दौरान हुई थी. रोहनप्रीत ने जल्द ही शादी करने का निर्णय ले लिया और नेहा कक्कड़ भी शादी के लिए तैयार थीं. 

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.