ब्रेकअप का गम भुलाकर नेहा कक्कड़ ने शेयर की स्माइलिंग फोटो, फैंस से बोलीं- शुक्रिया
Advertisement

ब्रेकअप का गम भुलाकर नेहा कक्कड़ ने शेयर की स्माइलिंग फोटो, फैंस से बोलीं- शुक्रिया

नेहा कक्कड़ ने इंडियन आइडल के सेट पर अपने ब्रेकअप का खुलासा किया.

 

(फोटो साभार- @Neha Kakkar)

नई दिल्ली : बॉलीवुड की मशहूर सिंगर नेहा कक्कड़ पिछले कुछ दिनों से अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर खबरों में बनी हुई हैं. नेहा कक्कड़ ने इंडियन आइडल के सेट पर अपने ब्रेकअप का खुलासा किया. इसके बाद नेहा ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर फैंस के साथ इस खबर को शेयर किया था. लेकिन नेहा अब इस दुख से उबरने की कोशिश कर रही हैं. नेहा ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर नई फोटोज शेयर करते हुए अपने चाहने वालों का शुकिया अदा किया और लाइफ में पॉजिटिव रहने की बात भी लिखी है. 

नेहा ने ट्विटर अकाउंट पर अपनी फोटो शेयर करते हुए लिखा कि एक महिला तब ग्लो करती है जब उसे अच्छी तरह से ट्रीट और प्यार किया जाता है. इसलिए अब सिर्फ पॉजिटिव विचार. 

नेहा कक्‍कड़ का बॉयफ्रेंड हिमांश से हुआ ब्रेकअप, फैंस के साथ शेयर किया दिल का दर्द

कुछ दिन पहले नेहा का बॉयफ्रेंड हिमांश कोहली के साथ ब्रेकअप हो गया है जिसका दर्द नेहा ने अपने इंस्‍टाग्राम अकाउंट पर फैंस के साथ शेयर किया लेकिन कुछ ही देर बाद नेहा ने सारे पोस्‍ट डिलीट भी कर दिए. नेहा ने एक के बाद एक कई पोस्‍ट इंस्‍टाग्राम पर डाले थे.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

Life is Beautiful and There’s so much to Smile about!!. . #Gratitude #Happy #NehaKakkar . Styled By @styledose1 Outfit: @labellabysmileysethi Jewellery: @rimayu07 . @ritikavatsmakeupandhair @moin.sabri

A post shared by Neha Kakkar (@nehakakkar) on

बता दें कि कुछ महीने पहले ही नेहा और हिमांश ने इंडियन आइडल के सेट पर सरेआम अपने प्‍यार को कुबूल किया था. इसके अलावा भी दोनों के सोशल मीडिया अकाउंट एक-दूसरे की फोटोज से भरे हुए हैं. नेहा काफी इमोशनल लड़की हैं और इसका अंदाजा उन पोस्‍ट देखकर पता चलता है जिन्‍हें बाद में नेहा ने डिलीट कर दिया. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news