Neha Kakkar का गाना सुन Anu Malik हो गए थे गुस्सा, खुद को मारने लगे थे थप्पड़

बॉलीवुड की मशहूर सिंगर नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) एक समय में काफी स्ट्रगल कर रही थीं. इस बीच नेहा का एक पुराना वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें अनु मलिक (Anu Malik) उन पर गुस्सा होते हुए नजर आ रहे हैं. 

Neha Kakkar का गाना सुन Anu Malik हो गए थे गुस्सा, खुद को मारने लगे थे थप्पड़
वीडियो से ली गई तस्वीर

नई दिल्ली: नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) आज के समय में एक मशहूर गायिका हैं लेकिन एक समय ऐसा भी था जब वो अपना नाम कमाने के लिए काफी मेहनत कर रही थीं. उन्होंने इंडियन आइडल में पार्टिसिपेट किया था लेकिन वो ये शो जीत नहीं पाई थीं. इस शो के दौरान एक समय ऐसा आया था जब जज अनु मलिक का गुस्सा सातवें आसमान पर पहुंच गया और खुद को थप्पड़ मारने की बात कहने लगे. 

Indian Idol 2 में आई थीं नजर

नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) इन दिनों इंडियन आइडल 12 (Indian Idol 12) में जज की भूमिका निभाती नजर आ रही हैं मगर हैरत की बात ये है कि नेहा ने इसी शो के साथ अपने सिंगिंग सफर को शुरू किया था. साल 2006 के टीवी रियलिटी शो इंडियन आइडल 2 (Indian Idol 2) में उन्होंने भाग लिया था. शो में उनका सफर ज्यादा लंबा नहीं हो पाया था मगर उनकी आवाज को लोगों ने पसंद कर लिया था.

अनु मलिक हुए थे खफा

इंडियन आइडल के दूसरे सीजन का एक वीडियो इन दिनों काफी वायरल हो रहा है. इस वीडियो में नेहा 'ऐसा लगता है' गाना गाती हुईं नजर आ रही हैं मगर उनके गाने को सुनकर ऐसा लग रहा है कि सामने बैठे जज अनु मलिक (Anu Malik) खफा हो गए हैं. नेहा को रोककर अनु मलिक कहते हैं- 'नेहा कक्कड़… तेरी आवाज सुनकर लगता है मैं अपने मुंह पर मारूं थप्पड़. यार क्या हो गया है तेरे को.' यही नहीं अनु मलिक सचमुच खुद को थप्पड़ भी लगाते हैं. इसके बाद नेहा सहमी हुई नजर आती हैं.  

 

 

नेहा कक्कड़ का करियर

आपको बता दें नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) ने बॉलीवुड में अपने सिंगिंग करियर की शुरुआत 'मीराबाई नॉट आउट' से की थी. लेकिन उन्हें पहचान फिल्म 'कॉकटेल' का गाना सैकंड हैंड जवानी से मिली. नेहा ने एक के बाद एक कई हिट सॉन्ग्स गाए और इंडस्ट्री में अपनी पहचान बनाई. 

VIDEO-

यह भी पढ़ें- Irrfan Khan के बेटे को Anushka Sharma ने दिया मौका, देखें पहली फिल्म की कुछ झलकियां

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.