Sharma Sisters: एक ने स्टाइल से लहराए बाल तो दूसरी ने कमर पर शर्ट बांध दिए कातिलाना पोज, बहन आएशा संग फिर नजर आईं Neha Sharma
Advertisement

Sharma Sisters: एक ने स्टाइल से लहराए बाल तो दूसरी ने कमर पर शर्ट बांध दिए कातिलाना पोज, बहन आएशा संग फिर नजर आईं Neha Sharma

Neha Sharma and Aisha Sharma: इन दिनों सोशल मीडिया पर शर्मा सिस्टर्स की चर्चा सबसे ज्यादा हो रही हैं. जिम से निकलते ही इन दो बहनों के चर्चे खूब होने लगते हैं. हो भी क्यों ना..हसीनाओं का स्टाइल की कुछ ऐसा है.

 

फोटो - सोशल मीडिया

Neha Sharma Gym Look: इन दिनों सोशल मीडिया पर दो बहनें खूब छाई हुई हैं. खासतौर से अपने स्टाइलिश जिम लुक को लेकर. ये दोनों पैपराजी के कैमरों में कैद हों और उनके स्टाइल के चर्चे ना हो ऐसा भला कैसे हो सकता है. आप सोच रहे होंगे कि हम भला किसकी बात कर रहे हैं तो वो कोई और नहीं बल्कि शर्मा सिस्टर्स यानि नेहा शर्मा और आएशा शर्मा हैं. जो इन दिनों सोशल मीडिया क्वीन बन चुकी हैं. कम से कम उनकी वायरल वीडियो तो ये बात और भी सही साबित करती है.  

स्टाइलिश लुक में स्पॉट हुईं शर्मा सिस्टर्स
नेहा शर्मा और आएशा शर्मा अपने स्टाइलिश अंदाज में एक बार फिर स्पॉट हुईं. दोनों बहनें फिटनेस फ्रीक हैं. साथ ही जिम जाती हैं और साथ ही वापस भी लौटती हैं लिहाजा अक्सर पैपराजी उनकी शानदार तस्वीरें कैमरों में कैद करना नहीं भूलते. इस बार भी वहीं हुआ एक ने बाल लहराकर स्टाइल दिखाया तो दूसरी ने कमर पर शर्ट बांधकर लाजवाब पोज दिए.

सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं नेहा
सोशल मीडिया पर पोस्ट अपनी वीडियो और तस्वीरों को लेकर भी नेहा शर्मा छाई रहती हैं. कभी शर्ट के बटन खोलकर दिखाती हैं अदाएं तो कभी सिर्फ ब्रा में ही तस्वीर कर देती हैं शेयर. हाल ही में कुछ ऐसे ही अंदाज में नेहा ने तस्वीरें शेयर कर दीं कि लोगों की जान पर बन आई.  

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Neha Sharma (@nehasharmaofficial)

इन फिल्मों में नजर आ चुकी हैं नेहा शर्मा
नेहा शर्मा अब तक कई फिल्मों में नजर आ चुकी हैं. 2007 में साउथ मूवी से नेहा ने अपना डेब्यू किया था. जिसके बाद वो 2012 में पहली बार हिंदी फिल्म में दिखीं. क्या सुपर कूल हैं हम, जयंताभाई की लव स्टोरी, यमला पगला दीवाना 2, यंगिस्तान, तुम बिन 2, मुबारकां और तान्हाजी जैसी फिल्मों में नजर आ चुकी हैं.   

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news