नेहा शर्मा ने शेयर कर दी ऐसी फोटो, इंटरनेट पर मच गया बवाल
Advertisement

नेहा शर्मा ने शेयर कर दी ऐसी फोटो, इंटरनेट पर मच गया बवाल

नेहा शर्मा एक बार फिर से अपनी लेटेस्ट तस्वीर शेयर कर सुर्खियों में आ गई हैं. एक्ट्रेस ने हाथ में बोतल और गिलास लेकर ऐसा पोज दिया कि उनके फैंस इसपर दिल हार रहे हैं. 

नेहा शर्मा

नई दिल्ली: छोटे पर्दे से लेकर बॉलीवुड तक अपने हुस्न के जलवे बिखेर चुकीं नेहा शर्मा इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव हैं और आए दिन अपनी एक बढ़कर एक ग्लैमरस तस्वीरें फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं. अब इसी कड़ी में एक बार फिर से नेहा शर्मा ने अपनी एक लेटेस्ट तस्वीर इंस्टाग्राम पर ड्रॉप की है जो कि मिनटों में वायरल हो गई है. 

  1. नेहा शर्मा की लेटेस्ट तस्वीर वायरल
  2. बोतल और गिलास के साथ दिया पोज
  3. फिल्मों से दूर सोशल मीडिया पर एक्टिव हैं एक्ट्रेस

बोतल और गिलास के साथ दिया पोज

इस तस्वीर में नेहा शर्मा बेहद सिजलिंग अंदाज में पानी की बोतल और गिलास के साथ तस्वीर क्लिक कराती दिखाई दे रही हैं. इस तस्वीर में नेहा शर्मा का लुक भी काफी पसंद किया जा रहा है. एक्ट्रेस इस दौरान ब्लैक ब्रा के ऊपर ओवरसाइज ब्लैक शर्ट पहने बेहद बोल्ड अंदाज में अपने कर्व्स फ्लॉन्ट करती दिखाई दे रही हैं. अपने इस लुक को उन्होंने डेनिम के साथ टीमअप किया है. 

वायरल हो रही है नेहा शर्मा की ये तस्वीर

नेहा शर्मा की इस अदा पर उनके फैंस दिल हार रहे हैं और कमेंट सेक्शन में उनकी जमकर तारीफें कर रहे हैं. इसके साथ ही सोशल मीडिया यूजर्स नेहा शर्मा की इस तस्वीर को खूब शेयर भी कर रहे हैं. 

दोस्त के साथ स्पॉट हुईं नेहा

हाल ही में नेहा शर्मा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया था जिसमें वो अपने दोस्त का हाथ थामे रेस्त्रां से बाहर आते दिखाई दे रही हैं. इसके बाद एक्ट्रेस पल भर के लिए पैपराजी को पोज देती हैं और फिर वो अपने इस दोस्त के साथ गाड़ी में बैठकर रवाना हो जाती हैं. नेहा शर्मा का ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है. 

सोशल मीडिया पर एक्टिव एक्ट्रेस

बता दें कि नेहा शर्मा अपने लुक्स को लेकर सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं. फिल्मों से ज्यादा नेहा शर्मा की एक से बढ़कर एक हॉट तस्वीरें इंटरनेट का पारा बढ़ाती रहती हैं. नेहा शर्मा सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं और आए दिन अपनी तस्वीरें और वीडियोज फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं.

यह भी पढ़ें: VIDEO: नए लुक में पैपराजी को पोज दे रही थीं राखी सावंत, तभी उर्फी जावेद ने कर दी ऐसी हरकतएंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक करें Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news