दोस्त के साथ हैंगआउट करने निकली ये हसीना, गर्मी लगी तो उतार दिया कोट
Advertisement

दोस्त के साथ हैंगआउट करने निकली ये हसीना, गर्मी लगी तो उतार दिया कोट

अभिनेत्री नेहा शर्मा हाल ही में अपने दोस्त के साथ मुंबई में घूमने निकलीं. इस दौरान गर्मी के मौसम में नेहा ओवर कोट हाथ में लिए अपना सिजलिंग अंदाज कैमरों के सामने फ्लॉन्ट करती दिखाई दीं.

नेहा शर्मा

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेत्री नेहा शर्मा को हाल ही में मुंबई में स्पॉट किया गया. इस दौरान नेहा शर्मा अपने खास दोस्त के साथ हैंगहाउट करने के लिए निकली थीं. नेहा को इस दौरान पैपराजी ने कैमरों में कैद किया और अब उनकी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहे हैं. 

  1. दोस्त के साथ घूमने निकलीं नेहा शर्मा
  2. खूब वायरल हो रहा है वीडियो 
  3. गर्मी के कारण कोट उतार कर लिया हाथ में 

दोस्त के साथ निकलीं घूमने

वायरल हो रहे इस वीडियो में नेहा अपने दोस्त का हाथ थामे रेस्त्रां से बाहर आते दिखाई दे रही हैं. इसके बाद एक्ट्रेस पल भर के लिए पैपराजी को पोज देती हैं और फिर वो अपने इस दोस्त के साथ गाड़ी में बैठकर रवाना हो जाती हैं. नेहा शर्मा का ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है. 

नेहा शर्मा का लुक 

नेहा शर्मा के लुक के सोशल मीडिया पर खूब चर्चे हो रहे हैं. सामने आए इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि नेहा ने ब्लैक कलर का ब्रालेट ट्यूब टॉप पहना हुआ था. इसके साथ ही एक्ट्रेस ने अपने अपने इस लुक को डेनिम और फ्लैट फुटवीयर्स के साथ पूरा किया था. चश्मा लगाए नेहा शर्मा खूब टशन में दिखाई दीं. इस दौरान मौसम इतना ज्यादा गर्म था कि नेहा ने अपना ओवरकोट उतार कर हाथ में कैरी किया. 

जाह्नवी-मलाइका से हो रहा है कंपेरिजन

फैंस को नेहा शर्मा का ये अंदाज खूब पसंद आ रहा है और तमाम नेटिजंस का मानना है कि उन्होंने स्टाइल के मामले में फैशनिस्टा मलाइका अरोड़ा से लेकर जाह्नवी कपूर तक सभी को पीछे छोड़ दिया है. 

सोशल मीडिया पर एक्टिव एक्ट्रेस

बता दें कि नेहा शर्मा अपने लुक्स को लेकर सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं. फिल्मों से ज्यादा नेहा शर्मा की एक से बढ़कर एक हॉट तस्वीरें इंटरनेट का पारा बढ़ाती रहती हैं. नेहा शर्मा सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं और आए दिन अपनी तस्वीरें और वीडियोज फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं.

यह भी पढ़ें: VIDEO: नए लुक में पैपराजी को पोज दे रही थीं राखी सावंत, तभी उर्फी जावेद ने कर दी ऐसी हरकतएंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक करें Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

 

Trending news