पोल डांस के लिए फेमस हैं यह एक्ट्रेस, बोलीं- बिग बॉस के घर में नहीं पहनूंगी बिकिनी

नेहा पेंडसे पोल डांस के लिए फेमस हैं. 'मे आई कम इन मैडम' टीवी शो से हुई थीं पॉपुलर.

पोल डांस के लिए फेमस हैं यह एक्ट्रेस, बोलीं- बिग बॉस के घर में नहीं पहनूंगी बिकिनी
नेहा पेंडसे ने एक्ट्रेस ने मराठी, तमिल, तेलुगू, मलयालम और हिंदी फिल्मों में काम किया है.

नई दिल्ली: बिग बॉस के 12वें सीजन को अभी एक हफ्ता भी पूरा नहीं हुआ है और कंटेस्टेंट ने बीच (समुद्र तट) थीम वाले स्विमिंग पूल में आनंद लेना शुरू कर दिया है. इनमें रोशमी बनोट और शिवाशीष मिश्रा इस सीजन के सबसे पहले पानी में डुबकी लगाने वाले मेंबर हैं. यही वह इलाका है जहां से शो के सबसे अच्छे फुटेज आए हैं, लेकिन ऐसा लगता है कि यह सीजन इस तरह के मस्ती-मजाक के मामले में थोड़ा ठंडा ही रहेगा. अपने बोल्ड अवतार और पोल डांस के लिए फेमस हॉट बॉमशेल एक्ट्रेस नेहा पेंडसे भी इस शो में बिकिनी पहनने तक के लिए तैयार नहीं हैं.

'मे आई कम इन मैडम' की एक्ट्रेस नेहा ने एक इंटरव्यू में बताया था, 'इस शो की बीच थीम के बावजूद मैं बिग बॉस के घर में बिकिनी पहनकर नेशनल टेलीविजन पर नहीं आना चाहूंगी, क्योंकि मुझे रियल लाइफ में भी बिकिनी पहनने पर मजा नहीं आता.' दरसअल, इस बार बिग बॉस का घर में गोवा में बीच (समुद्र तट) की थीम पर तैयार किया गया है.

पोल डांस हिट
कर्वी एक्ट्रेस में गिनी जाने वालीं नेहा पेंडसे की अब छरहरी काया हो गई है. उन्होंने अपना वजन कम करने के लिए काफी मेहनत की. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो नेहा वजन कम करने के लिए पोल डांस करती हैं. बता दें कि नेहा ने पोल डांस से काफी सुर्खियां बटोरी हैं. वे अपने वीडियोज सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर करती रहती हैं जिन्हें करोड़ों बार देखा जाता है. आप भी देखें नेहा का पोल डांस

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

One short but effective practise session #sick #cannotstop #poleislife #polecommunity

A post shared by NEHHA PENDSE (@nehhapendse) on

हिना खान को करती हैं पसंद
नेहा पेंडसे ने बताया कि इस शो के पिछले एपिसोड पूरे नहीं देखे लेकिन शो से जुड़ी वीडियो क्लिप्स जरूर देखती थीं. उन्हें बिग बॉस के पिछले सीजन की कंटेस्टेंट हिना खान पसंद हैं, क्योंकि वह एक मजबूत और जमीन से जुड़ी लड़की हैं.


नेहा पेंडसे ने बॉलीवुड की फिल्मों 'दाग: द फायर', 'देवदास' और 'स्वामी' में अहम किरदार निभाया है.

कोई स्ट्रैटिजी नहीं बनाई
बिग बॉस के घर के अंदर अपनी स्ट्रैटिजी को लेकर 'भाग्यलक्ष्मी' की इस एक्ट्रेस ने बताया, "मैंने किसी तरह की कोई स्ट्रैटिजी तैयार नहीं की है, क्योंकि मुझे पता नहीं है कि मैं किस तरह के लोगों और किस तरह की चुनौतियों का सामना करूंगी. इसलिए, आप अपनी लड़ाई बुद्धिमानी से चुनना है या अन्यथा आप इस लड़ाई में हार जाएंगे."

बॉलीवुड और बिग बॉस की और भी खबरें यहां पढ़ें