Bollywood News: Neil Nitin Mukesh को आई Irrfan Khan की याद, लिखा लंबा इमोशनल नोट

कबीर खान के निर्देशन में बनी फिल्म में 'न्यूयॉर्क (New York)' दिवंगत इरफान खान (Irrfan Khan) को महत्वपूर्ण भूमिका में दिखाया गया था. 

Bollywood News: Neil Nitin Mukesh को आई Irrfan Khan की याद, लिखा लंबा इमोशनल नोट

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर नील नितिन मुकेश (Neil Nitin Mukesh) के लिए शुक्रवार का दिन यादों की गलियारों में खो जाने वाला रहा. दरअसल आज ही के दिन ठीक 11 साल पहले, यानी 26 जून को उनके करियर की हाइलाइट फिल्मों में से एक 'न्यूयॉर्क (New York)' रिलीज हुई थी. इस मौके पर उन्होंने महान अभिनेता इरफान खान (Irrfan Khan) को याद करते हुए भी दिल को छूने वाली बात कही.

कबीर खान के निर्देशन में बनी इस फिल्म में जॉन अब्राहम और कटरीना कैफ ने अभिनय किया था और दिवंगत इरफान खान (Irrfan Khan) को महत्वपूर्ण भूमिका में दिखाया गया था. यह फिल्म 9/11 के हमले पर बनी थ्रिलर फिल्म थी. नील ने सोशल मीडिया पर साझा किया कि वे भाग्यशाली थे, जो उन्हें इरफान के साथ काम करने का मौका मिला.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Neil Nitin Mukesh (@neilnitinmukesh) on

 

नील ने लिखा, "एक ऐसी फिल्म जिस पर मुझे हमेशा गर्व रहेगा. 'न्यूयॉर्क' को आज 11 साल पूरे हो गए हैं, लेकिन अभी भी कल की ही बात लगती है कि हम एकसाथ फिल्म कर रहे थे. सेट की यादें बहुत तगड़ी हैं. आज तक मैंने जो भी फिल्म बनाई है उसमें सबसे अच्छा समय मैंने 'न्यूयॉर्क' के सेट पर बिताया था. कबीर खान ने हमें एक बड़े परिवार की तरह रखा. मैंने जॉन अब्राहम, कटरीना जैसे अच्छे दोस्त बनाए. मुझे दिग्गज इरफान सर के साथ काम करने का सौभाग्य मिला.

उन्होंने कहा, "मेरे द्वारा निभाए गए किरदार ओमर को आप सभी ने बहुत प्यार दिया गया. वह गाना 'तूने जो ना कहा' उससे लोग मुझे आज तक पहचानते हैं." (इनपुट IANS से भी)

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें