Guess Who: बॉलीवुड स्टार ने शेयर की बेटी की क्यूट फोटो, लोग बोले- 'नई पारले गर्ल'
Advertisement

Guess Who: बॉलीवुड स्टार ने शेयर की बेटी की क्यूट फोटो, लोग बोले- 'नई पारले गर्ल'

एक फोटोग्राफ इंस्टाग्राम पर शेयर की गई है जिसके बाद लगता है कि अब 'पारले गर्ल' को नया चेहरा मिल गया है.

Guess Who: बॉलीवुड स्टार ने शेयर की बेटी की क्यूट फोटो, लोग बोले- 'नई पारले गर्ल'

मुंबई: अक्सर बॉलीवुड स्टार्स अपने बच्चों की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं. लेकिन अब एक फोटोग्राफ इंस्टाग्राम पर शेयर की गई है जिसके बाद लगता है कि अब 'पारले गर्ल' को नया चेहरा मिल गया है. यह क्यूट तस्वीर सामने आने के बाद से ही लोगों के इस तस्वीर पर जबरदस्त कमेंट आ रहे हैं और यह तस्वीर देखते ही देखते वायरल हो गई है. 

यह क्यूट बच्ची कोई और नहीं बल्कि बॉलीवुड स्टार नील नितिन मुकेश (Neil Nitin Mukesh) की बेटी है. नील ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी बेटी नूर्वी की यह तस्वीर शेयर की है. लेकिन इस तस्वीर को  देखकर लोगों को 'पारले गर्ल' की याद आ गई. इस तस्वीर में नूर्वी (Nurvi) बिल्कुल 'पारले गर्ल' की तरह मुस्कुराती हुई नजर आ रही हैं.  

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

Good morning people 

A post shared by Neil Nitin Mukesh (@neilnitinmukesh) on

ऐसा नहीं है कि वह पार्ले गर्ल को रिप्लेस कर रही हैं. बल्कि एक्टर नील नितिन मुकेश के फोटो शेयर करने के बाद लोगों के इस तरह के सजेशंस आ रहे हैं. अब यह तस्वीर सोशल मीडिया के हर प्लेटफॉर्म पर घमूती नजर आ रही है. 

फेमस स्टार किड्स 
बॉलीवुड में स्टार किड्स काफी पॉपुलर हैं. इनमें सबसे पहला नाम तैमूर अली खान का आता है. जिसके बाद इनाया नौमी, आराध्या बच्चन और अब लगता है कि इस लिस्ट में नूर्वी नील नितिन मुकेश का भी नाम शामिल हो गया है.

नील नितिन मुकेश की शादी फरवरी 2017 में रुक्मणी के साथ हुई थी जिसके बाद 20 सितंबर 2018 में उन्हें बेबी गर्ल हुई जिसका नाम उन्होंने नूर्वी रखा है.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news