शाहिद-मीरा और सानिया-शोएब के बाद अब नील नितिन मुकेश के घर आने वाली है खुशखबरी

नील नितिन मुकेश ने इस बारे में बात करते हुए कहा, 'मैं बहुत भाग्‍यशाली हूं कि मुझे घर की तरफ से इतना सपोर्ट मिलता है. परिवार पूरी तरह से ध्‍यान रखता है कि इस दौरान रुकमणि को क्‍या करना है और क्‍या नहीं.

शाहिद-मीरा और सानिया-शोएब के बाद अब नील नितिन मुकेश के घर आने वाली है खुशखबरी
(फोटो साभार @neilnitinmukesh/Instagram)

नई दिल्‍ली: हाल ही में शाहिद कपूर ने दूसरी बार पिता बनने की खुशी सोशल मीडिया पर जाहिर की. अब ऐसी ही खुशखबरी एक्‍टर नील नितिन मुकेश के घर से भी आ रही है. पिछले साल शादी के बंधन में बंधे एक्‍टर नील नितिन मुकेश और रुकमणि सहाय जल्‍द ही माता-पिता बनने वाले हैं. यह खुशखबरी नील ने अपने इंस्‍टाग्राम पर एक बेहद क्‍यूट फोटो के साथ शेयर की है. बता दें कि एक दिन पहले ही टैनिस स्‍टार सानिया मिर्जा ने भी अपनी प्रेग्‍नेंसी की खबर सोशल मीडिया पर शेयर की है.

न्‍यूज एजेंसी आईएएनएस के अनुसार नील नितिन मुकेश ने इस बारे में बात करते हुए कहा, 'मैं बहुत भाग्‍यशाली हूं कि मुझे घर की तरफ से इतना सपोर्ट मिलता है. परिवार पूरी तरह से ध्‍यान रखता है कि इस दौरान रुकमणि को क्‍या करना है और क्‍या नहीं. हमें इस बात से कोई फर्क नहीं पड़ता कि लड़का होगा या लड़की, बस बच्‍चा स्‍वस्‍थ्‍य होना चाहिए.'

 

Now we will be THREE

A post shared by Neil Nitin Mukesh (@neilnitinmukesh) on

वहीं नील की पत्‍नी और जल्‍द ही मां बनने वाली रुकमणी का कहना है, 'नील बिलकुल वैसे ही अच्‍छे पिता बनेंगे जैसे अच्‍छे वह पति हैं. उन्‍हें बच्‍चे काफी पसंद हैं. इस समय पूरा परिवार मेरा काफी ध्‍यान रख रहा है. पिछले कुछ महीनों से हम काफी बेबी शॉपिंग कर रहे हैं. साथ ही इस दौरान मैं मेडिटेशन, योगा और संगीत पर भी ध्‍यान दे रही हूं.'

बता दें कि नील नितिन मुकेश इन दिनों एक्‍टर प्रभास के साथ फिल्‍म 'साहो' की शूटिंग में बिजी हैं. जैसे ही इस फिल्‍म का दुबई से शूटिंग खत्‍म कर वह वापिस लौटेंगे, रुकमणि की गोदभराई का फंक्‍शन किया जाएगा.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.