IIFA Awards: सैफ और वरुण के साथ मिलकर करण जौहर ने उड़ाया कंगना रनौत का मजाक

कंगना रनौत-करण जौहर में 'भाई-भतीजा' को लेकर विवाद एक बार फिर सुर्खियों में आ गया और इस बार जगह थी 2017 आईफा अवॉर्ड्स का मंच. एक तरफ जहां बॉलीवुड के कई स्टार्स का न्‍यूयॉर्क के मेटलाइफ स्टेडियम में आयोजित किए गए आईफा अवॉडर्स में जलवा रहा, वहीं दूसरी ओर शो के होस्ट करण जौहर ने सैफ अली खान और वरुण धवन के साथ मिलकर ‘भाई-भतीजावाद जिंदाबाद’ बोलकर कंगना रनौत का मजाक उड़ाया.

IIFA Awards: सैफ और वरुण के साथ मिलकर करण जौहर ने उड़ाया कंगना रनौत का मजाक
कंगना-करण में 'भाई-भतीजा' को लेकर विवाद एक बार फिर सुर्खियों में आ गया (फाइल फोटो)

नई दिल्ली: कंगना रनौत-करण जौहर में 'भाई-भतीजा' को लेकर विवाद एक बार फिर सुर्खियों में आ गया और इस बार जगह थी 2017 आईफा अवॉर्ड्स का मंच. एक तरफ जहां बॉलीवुड के कई स्टार्स का न्‍यूयॉर्क के मेटलाइफ स्टेडियम में आयोजित किए गए आईफा अवॉडर्स में जलवा रहा, वहीं दूसरी ओर शो के होस्ट करण जौहर ने सैफ अली खान और वरुण धवन के साथ मिलकर ‘भाई-भतीजावाद जिंदाबाद’ बोलकर कंगना रनौत का मजाक उड़ाया.

पहले सैफ ने उड़ाया वरुण का मजाक

समारोह की मेजबानी कर रहे करण जौहर और सैफ अली खान ने कंगना पर उस वक्त निशाना साधा जब वरुण धवन ‘ढिशूम’ में सर्वश्रेष्ठ हास्य भूमिका का पुरस्कार लेने मंच पर आए. सबसे पहले सैफ ने 'भाई-भतीजावाद' का जिक्र करते हुए वरुण का मजाक उड़ाया कि उन्होंने बॉलीवुड में बड़ा नाम बनाया क्योंकि उनके पिता निर्देशक डेविड धवन हैं. 

वरुण ने भी सैफ को दिया सटीक जवाब

सैफ ने कहा, ‘तुम यहां अपने पापा की वजह से हो.’ इस पर वरुण ने जवाब दिया ‘आप भी यहां अपनी मम्मी (शर्मिला टैगोर के संदर्भ में) की वजह से हैं.’ जल्द ही जौहर भी इस चर्चा में शामिल हो गए और कहा कि वह इस इंडस्ट्री में हैं क्योंकि उनके पिता फिल्मकार यश जौहर हैं. इसके बाद तीनों ने चिल्लाकर कहा, ‘भाई-भतीजावाद जिंदाबाद’. 

करण ने लिया कंगना का नाम

इसके बाद सैफ और वरुण, जौहर की फिल्म ‘कभी खुशी कभी गम...’ का गाना ‘बोले चूड़ियां...’ गाने लगे. लेकिन निर्देशक ने तुरंत इस पर प्रतिक्रिया करते हुए कहा, ‘कंगना नहीं बोले तो अच्छा है’. गौरतलब है कि कंगना ने करण जौहर के चैट शो में भाई-भतीजावाद के बारे में बोलकर नई बहस छेड़ दी थी. उन्होंने जौहर को ‘भाई-भतीजावाद का ध्वजवाहक’ बताया और यह बात निर्देशक को पसंद नहीं आई थी.

(इनपुट एजेंसी से भी)

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.