सनी लियोन संग काम करने से कभी इनकार नहीं किया: इमरान हाशमी

फिल्म अभिनेता इमरान हाशमी ने इस बात से इनकार किया है कि उन्होंने अभिनेत्री सनी लियोन के साथ अपनी फिल्म 'उंगली' के गाने में काम करने से मना किया था। उन्‍होंने कहा कि यदि मौका मिला तो वे उनके (सनी) के साथ काम करना चाहेंगे।

सनी लियोन संग काम करने से कभी इनकार नहीं किया: इमरान हाशमी

ज़ी मीडिया ब्‍यूरो

मुंबई : फिल्म अभिनेता इमरान हाशमी ने इस बात से इनकार किया है कि उन्होंने अभिनेत्री सनी लियोन के साथ अपनी फिल्म 'उंगली' के गाने में काम करने से मना किया था। उन्‍होंने कहा कि यदि मौका मिला तो वे उनके (सनी) के साथ काम करना चाहेंगे।

बीते दिनों आई कुछ रिपोर्टों के अनुसार, इमरान ने सनी के साथ स्‍क्रीन स्‍पेस (फिल्‍म शूटिंग) साझा करने से इनकार कर दिया था। लेकिन अब इमरान ने इन सभी खबरों को बकवास करार दिया है। हाशमी ने कहा कि सनी के साथ काम करने से उन्‍होंने कभी इनकार नहीं किया। ये सभी अफवाहे हैं। जब फिल्‍मकारों ने सनी लियोन से संपर्क किया तो उस समय हमारे डेट्स (शूटिंग शेड्यूल) आपस में नहीं मिल रहे थे। इसी डेट्स की समस्‍या के चलते हमने आठ नई लड़कियों को उंगली के टाइटल ट्रैक के लिए लांच किया।

हाशमी यदि भविष्‍य में मुझे कोई अच्‍छा स्क्रिप्‍ट मिलता है तो मैं उनके (सनी लियोन) साथ काम करना चाहूंगा। अभिनेता इस समय उंगली के प्रोमोशन में व्‍यस्‍त हैं।

जब उनसे पूछा गया कि इस फिल्‍म को बड़े स्‍तर पर क्‍यों नहीं प्रोमोट किया जा रहा है तो उनका जवाब था कि प्रोमोशन के बारे में उन्‍हें जानकारी नहीं है। मैं अपना काम बेहतर तरीके से कर रहा हूं और मैं अपने व्‍यस्‍त शेड्यूल के बीच में से डेट्स इसके लिए दे रहा हूं।
गौर हो कि फिल्‍म उंगली का निर्देशन रेनसिल डिसिल्‍वा ने किया है और यह फिल्‍म शुक्रवार को रिलीज होने जा रही है। इस फिल्‍म में कंगना राणावत बतौर अभिनेत्री काम कर रही हैं।

गौर हो कि पहले, बॉलीवुड के किसिंग किंग इमरान हाशमी ने हॉट गर्ल सनी लियोनी के साथ आयटम नंबर करने से इंकार कर दिया था। बॉलीवुड में सनी लियोनी के आइटम नंबरो की धूम रहती है। चर्चा थी कि इमरान हाशमी ने सनी लियोनी के साथ आयटम नंबर करने से इनकार कर दिया था। इमरान हाशमी की फिल्म उंगली रिलीज होने जा रही है। इस फिल्म में इमरान पर एक प्रमोशनल गाना शूट किया गया है। पहले फिल्म के मेर्कस ने इस गाने में इमरान के साथ सनी लियोन को लेने का फैसला किया था लेकिन इमरान ने सनी के साथ काम करने पर आपत्ति जताई और साथ काम करने से मना कर दिया। बताया जाता है कि इमरान की ना के बाद इस गाने के लिए श्रद्धा कपूर को चुना गया।