अनुराग कश्यप करने जा रहे हैं धमाका! छोटे से ट्वीट से किया बड़ा ऐलान!
Advertisement

अनुराग कश्यप करने जा रहे हैं धमाका! छोटे से ट्वीट से किया बड़ा ऐलान!

जल्द ही अनुराग कश्यप की नई फिल्म तापसी पन्नू स्टारर 'गेम ओवर' रिलीज होने वाली है. इसी बीच अनुराग ने एक नई खबर सुनाकर अपने फैंस के बीच सनसनी मचा दी है. 

अनुराग कश्यप करने जा रहे हैं धमाका! छोटे से ट्वीट से किया बड़ा ऐलान!

नई दिल्ली: अनुराग कश्यप हमेशा ही अपनी फिल्मों में कुछ नया परोसने के लिए जाने जाते हैं, जल्द ही उनकी नई फिल्म तापसी पन्नू स्टारर 'गेम ओवर' रिलीज होने वाली है. इसी बीच अनुराग ने एक नई खबर सुनाकर अपने फैंस के बीच सनसनी मचा दी है. फिल्म निर्माता अनुराग कश्पय ने गुरुवार को इस बात की घोषणा की है कि वह एक नई कंपनी की शुरुआत करने जा रहे हैं और एक नई फिल्म पर काम कर रहे हैं.

उन्होंने गुरुवार को ट्वीट करते हुए बस इतना ही कहा, "नई कंपनी, नई फिल्म, नई शुरुआत." लेकिन इस ट्वीट के बाद से ही अनुराग चर्चा में छाए हुए हैं. सभी को उनकी इस नई शुरुआत की पूरी जानकारी हासिल करने की बैचेनी है. देखिए यह ट्वीट...

इससे पहले अनुराग, विक्रमादित्य मोटवानी, मधु मंतेना और विकास बहल के साथ फैंटम्स फिल्म्स के भागीदारों में से एक थे. इन चारों की पार्टनरशिप सात साल की थी, लेकिन पिछले साल किसी वजह से यह कंपनी बंद हो गई.

fallback

साल 2011 में स्थापित इस कंपनी ने 'क्वीन', 'मसान', 'लूटेरा' और 'उड़ता पंजाब' जैसी फिल्में बनाई हैं.

अनुराग कश्यप हाल ही में वीडियो-ऑन-डिमांड प्लेटफॉर्म मिंक (एमवाईएनके) के मेंटर बने. यह भारतीय दर्शकों के लिए अंतर्राष्ट्रीय आर्टहाउस फिल्मों को लेकर आएगा. (इनपुट आईएएनएस से भी)

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news