close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

‘अंधाधुन’ फिल्म में किया जाना था ये बड़ा बदलाव, डायरेक्टर का नया खुलासा

'अंधाधुन' में आयुष्मान खुराना ने एक पियानो प्लेयर का किरदार अदा किया है, जिसकी दुनिया एक मर्डर का गवाह बनने के बाद बदल जाती है.

‘अंधाधुन’ फिल्म में किया जाना था ये बड़ा बदलाव, डायरेक्टर का नया खुलासा
'अंधाधुन' फिल्म 5 अक्टूबर को रिलीज हुई है और फ्रांस की एक शॉर्ट फिल्म से प्रेरित है.

मुंबई: डायरेक्टर श्रीराम राघवन ने कहा कि उन्हें थ्रीलर फिल्म ‘अंधाधुन’ की कहानी का क्लाइमेक्स साधारण रखने की सलाह दी गई थी लेकिन उन्होंने दर्शकों को कहानी अपने ही अंदाज में दिखाने का निर्णय लिया. इस फिल्म में मुख्य भूमिका में तब्बू और आयुष्मान खुराना हैं. अंधाधुन में खुराना ने एक पियानो प्लेयर का किरदार अदा किया है, जिसकी दुनिया एक हत्या का गवाह बनने के बाद बदल जाती है.

राघवन ने इस फिल्म के क्लाईमेक्स, कलाकारों और थ्रीलर के बारे में बात करते हुए कहा, “जब हम इस फिल्म को रिलीज करने को तैयार थे तो प्रोड्यूसरों की तरफ से इस फिल्म के अंतिम दृश्य को लेकर चिंता जताई जा रही थी. उनका सवाल था कि ‘ क्या फिल्म का इस तरह से अंत काम करेगा’ या हमें कुछ और करना चाहिए.'

तारीफों पर बोले आयुष्मान खुराना, 'मुझे पता है कि मैं स्टार बन चुका हूं लेकिन...'

उन्होंने कहा, “ लोगों को ऐसी चिंता सताती है कि दर्शक वर्ग की समझ फिल्म को लेकर विस्तृत नहीं हुई है और वह इस फिल्म को नहीं समझेंगे. मैं महसूस करता हूं कि यह फिल्म कुछ खास दृश्य को लेकर बनाई गई है और अगर मैं इसे बदलता तो यह कहानी साधारण होकर रह जाती.'

बता दें कि 'अंधाधुन' के तीनों ही कलाकार फिल्म में जबरदस्त अंदाज में नजर आए हैं और कलाकारों की एक्टिंग को खूब पसंद भी किया जा रहा है. फिल्म में आयुष्मान खुराना पियानो प्लेयर की भूमिका में हैं, जो देखने में सक्षम नहीं हैं यानी वे एक दिव्यांग का रोल प्ले कर रहे हैं. इस फिल्म में राधिका आप्टे उनकी गर्लफ्रेंड का रोल कर रही हैं. वहीं, तब्बू ने फिल्म में बड़ा ही अहम किरदार निभाया है. श्रीराम राघवन की इस सस्पेंस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाया हुआ है. दो सप्ताह से यह सारी फिल्मों को पीछे छोड़कर टॉप पर बनी हुई है.

'अंधाधुन' फिल्म 5 अक्टूबर को रिलीज हुई है और फ्रांस की एक शॉर्ट फिल्म से प्रेरित है.

(इनपुट-पीटीआई)

बॉलीवुड की और भी खबरें पढ़ें