हो गया FINAL, टाइगर श्रॉफ के साथ Student Of The Year 2 बनेंगी चंकी पांडे की बेटी

 'स्‍टूडेंट ऑफ द ईयर 2' इसी साल 23 नवंबर को रिलीज होगी. टाइगर और अनन्या के अलावा इस फिल्‍म में नए चेहरे के तौर पर नई एक्‍ट्रेस तारा भी नजर आएंगी.

हो गया FINAL, टाइगर श्रॉफ के साथ Student Of The Year 2 बनेंगी चंकी पांडे की बेटी
करण जौहर ने सामने रखी फिल्‍म 'स्‍टूडेंट ऑफ द ईयर 2' की पूरी कास्‍ट. (फोटो साभार @karanjohar/Twitter)

नई दिल्‍ली: करण जौहर अपनी फिल्‍म 'स्‍टूडेंट ऑफ द ईयर' से बॉलीवुड को वरुण धवन, आलिया भट्ट और सिद्धार्थ मल्‍होत्रा जैसे सितारे दे चुके हैं. अब करण 'स्‍टूडेंट ऑफ द ईयर 2' ला रहे हैं. इस फिल्‍म में टाइगर श्रॉफ के होने की बात तो पहले से ही तय थी, लेकिन उनकी हीरोइन कौन होगी, इसपर कई सवाल और सस्‍पेंस था. लेकिन आखिरकार इस फिल्‍म की हीरोइन का खुलासा हो गया है. जी हां, करण जौहर अपनी इस नई फिल्‍म से एक बार फिर एक स्‍टार किड को लॉन्‍च कर रहे हैं. इस फिल्‍म में टाइगर श्रॉफ के साथ चंकी पांडे की बेटी अनन्या पांडे नजर आएंगी.

'स्‍टूडेंट ऑफ द ईयर' को जहां करण जौहर ने डायरेक्‍ट किया था, वहीं इस फिल्‍म के इस सीक्‍वेल को निर्देशक पुनीत मल्‍होत्रा डायरेक्‍ट करने वाले हैं. यह पुनीत की पहली फिल्‍म है. 'स्‍टूडेंट ऑफ द ईयर 2' इसी साल 23 नवंबर को रिलीज होगी. टाइगर और अनन्या के अलावा इस फिल्‍म में नए चेहरे के तौर पर नई एक्‍ट्रेस तारा भी नजर आएंगी. बता दें कि 'स्‍टूडेंट ऑफ द ईयर 2' में आलिया की ही तरह फिल्‍मों में एंट्री कर रही अन्नया पांडे सोशल मीडिया पर काफी पॉपुलर हैं. खबरें हैं कि इस फिल्‍म के लिए अनन्या ने सिर्फ एक ही बार ऑडिशन दिया और करण जौहर को वह इतनी पसंद आईं कि सलेक्‍ट हो गईं. आप भी देखें इस फिल्‍म की नई कास्‍ट.

बुधवार को करण जौहर ने सोशल मीडिया पर एलान किया था कि वह आज इस फिल्‍म की पूरी कास्‍ट की घोषणा कर देंगे. जिसके बाद उन्‍होंने सबसे पहले टाइगर श्रॉफ फिर तारा और इसके बाद अनन्या पांडे को लोगों से रूबरू कराया.

 

बता दें कि पहले खबरें आ रही थीं कि इस फिल्‍म में टाइगर के साथ सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान या दिवंगत एक्‍ट्रेस श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर नजर आ सकती हैं. लेकिन आखिरकार सब को पीछे छोड़ते हुए अनन्या ने इस रोल के लिए बाजी मार ही ली.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें