रोड ट्रिप पर जाएंगी Priyanka Chopra, Katrina Kaif और Alia Bhatt, देखते रह जाएंगे लोग!
Advertisement

रोड ट्रिप पर जाएंगी Priyanka Chopra, Katrina Kaif और Alia Bhatt, देखते रह जाएंगे लोग!

आने वाले समय में आपको एक नई तिकड़ी नजर आने वाली है. पहली बार  प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) परदे पर एक साथ दिखाई देंगी वो भी रोड ट्रिप पर जाती हुईं. 

फाइल फोटो

नई दिल्ली: एक खास तिकड़ी आ रही है आप लोगों का मनोरंजन करने के लिए. जी हां, रोड ट्रिप पर निकलेंगी  प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) जिसकी एक खास झलक सोशल मीडिया पर देखने को मिल गई है. 

  1. पहली बार नजर आएगी खास तिकड़ी
  2. प्रियंका, कैटरीना और आलिया जाएंगी रोड ट्रिप पर
  3. नई फिल्म की हुई घोषणा

नए फिल्म की अनाउंसमेंट

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) ये तीनों एक्ट्रेसेस, फरहान अख्तर (Farhan Akhtar) की फिल्म जी ले जरा (Jee Le Zaraa) में नजर आने वाली हैं. फिल्म के नाम की अनाउंसमेंट मोशन पोस्टर के साथ हुई है. इस मोशन पोस्टर में एक गाड़ी नजर आ रही है जिस पर कई लोकेशन्स दिख रही है.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Alia Bhatt  (@aliaabhatt)

 

रोड ट्रिप पर निकलेंगी प्रियंका, आलिया और कैटरीना

इस गाड़ी के ऊपर प्रियंका चोपड़ा, कैटरीना कैफ और आलिया भट्ट का नाम लिखा आता है. पोस्टर को शेयर करते हुए तीनों एक्ट्रेसेस ने लिखा, क्या किसी रोड ट्रिप कहा? बता दें कि पहली बार प्रियंका, आलिया और कैटरीना साथ काम करने वाली हैं. 

2023 में रिलीज हो होगी फिल्म 

इस फिल्म के जरिए फरहान काफी समय बाद फिल्म डायरेक्ट करने वाले हैं. आखिरी बार उन्होंने शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की फिल्म डॉन 2 (Don 2) डायरेक्ट की थी. फिल्म की कहानी को जोया अख्तर (Zoya Akhtar), फरहान अख्तर और रीमा कागती (Reema Kagti) ने लिखी है और यही नहीं रीमा, जोया रितेश और फरहान ने इस फिल्म को प्रोड्यूस भी किया है. फिल्म 2023 में रिलीज होगी.

प्रियंका, आलिया और कैटरीना की फिल्में

'जी ले जरा' को मिलाकर आलिया के पास अभी कई फिल्में रिलीज होने के लिए हैं जिसमें संजय लीला भंसाली की 'गंगूबाई काठियावाड़ी', एस एस राजामौली की 'आरआरआर', अयान मुखर्जी की फिल्म 'ब्रहमास्त्र' और करण जौहर की 'रॉकी और रानी' शामिल है. प्रियंका चोपड़ा बॉलीवुड फिल्मों में साल 2019 में 'द स्काई इज पिंक' में नजर आई थीं और अब वह 'जी ले जरा' में नजर आएंगी. वहीं कैटरीना कैफ के पास 'जी ले जरा' के अलावा 'फोन भूत' और 'टाइगर 3' शामिल है.

यह भी पढ़ें- पुरानी टीशर्ट काटकर सेक्सी आउटफिट बनाती है ये एक्ट्रेस, बिग बॉस मे चलाएंगी कैंची

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news