VIRAL PHOTOS : केपटाउन में ग्लैमरस लुक में नजर आईं करीना, बेटे के साथ मस्ती करते दिखे सैफ
Advertisement

VIRAL PHOTOS : केपटाउन में ग्लैमरस लुक में नजर आईं करीना, बेटे के साथ मस्ती करते दिखे सैफ

केप टॉउन में फैमिली वेकेशन मना रहे पावरकपल सैफ अली खान और करीना कपूर खान की नई फोटोज सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं. 

(फोटो साभार- Instagram)

नई दिल्ली : केप टॉउन में फैमिली वेकेशन मना रहे पावरकपल सैफ अली खान और करीना कपूर खान की नई फोटोज सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं. बीच किनारे बेटे और पति के साथ मस्ती करीना की फोटोज फैंस को खूब पसंद आ रही हैं. 20 दिसंबर को तैमूर का दूसरा जन्मदिन है और इस मौके को यादगार बनाने के लिए खान फैमिली ट्रिप पर है. नवाब फैमिली हमेशा की तरह इस ट्रिप में भी काफी स्टाइलिश और कूल लुक में दिख रही है. 

बीच के किनारे आराम करते सैफ, करीना और तैमूर की फोटोज बहुत क्यूट लग रही हैं. सैफ और तैमूर जहां चिलिंग लुक में दिख रहे हैं तो वहीं करीना व्हाइट ड्रेस और पिंक सनग्लासेज में रेट्रो लुक में बहुत प्रिटी नजर आ रही हैं. 

PHOTOS: केपटाउॅन में फैमिली वेकेशन मना रहे हैं सैफ अली खान और करीना कपूर, देखें तैमूर का कूल अंदाज

fallback

(फोटो साभार : viralbhayani)

करीना कपूर अपने फैशन को लेकर हमेशा सुर्खियां मे रहती हैं. केपटाउन से आई तस्वीरें में सैफ और तैमूर कूल ब्लू लुक में मस्ती कर रहे हैं. खान फैमिली की कई तस्वीरें सोशल मीडिया अकाउंट पर छाई हुई हैं. 

fallback

(फोटो साभार : viralbhayani)

आ रही खबरों की माने तो करीना कपूर खान अपने प्रोजेक्‍ट के लिए साउथ अफ्रीका गई हैं. इसी मौके का फायदा उठाते हुए करीना को कंपनी देने के लिए सैफ भी बेटे तैमूर के साथ छुट्ट‍ियां बिताने निकल गए हैं. बता दें कि तैमूर के बर्थडे के लिए दो हफ्ते पहले ही करीना-सैफ ने एक पार्टी रखी थी जिसमें बॉलीवुड के अन्य स्टारकिड पहुंचे थे. तैमूर के बर्थडे से पहले हुई दा पार्टी में तैमूर के कई दोस्तों को बुलाया गया. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news