दिलजीत दोसांझ और कृति सैनन की फिल्म 'अर्जुन पटियाला' की रिलीज डेट बढ़ी, जानिए वजह

पहले यह फिल्म 3 मई को रिलीज होने जा रही थी लेकिन अब इसमें बदलाव किया गया है

दिलजीत दोसांझ और कृति सैनन की फिल्म 'अर्जुन पटियाला' की रिलीज डेट बढ़ी, जानिए वजह

नई दिल्ली: दिलजीत दोसांझ अभिनीत 'अर्जुन पटियाला' अब 19 जुलाई को रिलीज होगी. पहले ये फिल्म तीन मई को सिनेमा घरों में दस्तक देनी वाली थी. टी-सीरीज और मैडॉक फिल्म्स के बैनर तले बनी इस फिल्म को भूषण कुमार और दिनेश विजान ने को-प्रोड्यूस किया है.

भूषण कुमार और ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने अपने ऑफीशियल ट्विटर एकाउंट से यह जानकारी शेयर की है. उन्होंने ट्वीट कर कहा, "अर्जुन पटियाला 19 जुलाई को रिलीज होगी." फिल्म की रिलीज की तारीख बदलने के पीछे के कारण अभी अज्ञात हैं.

रोहित जुगराज निर्देशित इस फिल्म में वरुण शर्मा भी मुख्य भूमिका में हैं. फिल्म में दिलजीत और वरुण पुलिस अधिकारियों के रूप में दिखाई देंग. फिल्म की टक्कर सनी देओल द्वारा निर्देशित 'पल पल दिल के पास' से होगी. इस फिल्म के साथ सनी के बेटे करण देओल बॉलीवुड में अपने सफर की शुरुआत करने जा रहे हैं.

बता दें कि कृति सैनन हाल ही में फिल्म 'लुका छुपी' में नजर आई थी, बॉक्स ऑफिस पर फिल्म जबरदस्त चल रही है. इस फिल्म में कृति सैनन के साथ कार्तिक आर्यन थे. वहीं वरुण शर्मा भी इन दिनों अपनी आगामी राजकुमार राव स्टारर फिल्म 'रूह-अफजा' की शूटिंग में बिजी हैं. 

बॉलीवुड की और भी खबरें पढ़ें