'ए जेंटलमेन' का 'बात बन जाए' गाना हुआ रिलीज, देखें जैकलीन का शरारती अंदाज

25 अगस्त को रिलीज होने वाली जैकलीन फर्नांडीस और सिद्धार्थ मलहोत्रा की फिल्म 'ए जेंटलमेन' का नया गाना 'बात बन जाए' रिलीज हो गया है. यह फिल्म एक एक्शन, कॉमेडी फिल्म है 

'ए जेंटलमेन' का 'बात बन जाए' गाना हुआ रिलीज, देखें जैकलीन का शरारती अंदाज
'ए जेंटलमेन' का नया गाना बात बन जाए हुआ रिलीज (फोटो- इंस्टाग्राम)

नई दिल्ली: 25 अगस्त को रिलीज होने वाली जैकलीन फर्नांडीस और सिद्धार्थ मलहोत्रा की फिल्म 'ए जेंटलमेन' का नया गाना 'बात बन जाए' रिलीज हो गया है. यह फिल्म एक एक्शन, कॉमेडी फिल्म है और इस फिल्म में पहली बार सिद्धार्थ और जैकलीन एक साथ नजर आने वाले हैं. फिल्म के इस गाने में जैकलीन यानी 'काव्या' काफी मस्ती और पार्टी के मूड में दिखाई दे रही हैं तो वहीं सिद्धार्थ यानी 'गौरव' (सुंदर, सुशील, रिस्की) की भी फनी साइड नजर आ रही है. 

मियामी में हुई है गाने की शूटिंग

'बात बन जाए' गाने की शूटिंग मियामी में की गई है और इसे बीच साइड पर शूट किया गया है. बता दें, कि फिल्म में गौरव का किरदार निभाने वाले सिद्धार्थ एक नॉर्मल सी लाइफ जीने वाला, शर्मिले किस्म का इंसान है लेकिन जैकलीन जो काव्या का किरदार निभा रही हैं वो इस गाने में गौरव की फनी साइड को सामने लाने में मदद करती है.

25 अगस्त को फिल्म होगी रिलीज 

यह गाना काफी मस्ती वाला है. गाने की शुरुआत में काव्या स्केटिंग करते हुए तो गौरव साइक्लिंग करते नजर आ रहे हैं और इसके बाद ये एक बीच पर पहुंचते हैं जहां काव्या और गौरव काफी मस्ती करते हुए नजर आते हैं. बता दें कि इस फिल्म को राज निदीमोरु और कृष्ण डीके ने निर्देशित किया है और यह 25 अगस्त को रिलीज होने वाली है.