रिलीज होते ही छाया 'खाली-पीली' का सॉन्ग 'बेयोंसे शर्मा जाएगी', देखिए VIDEO
Advertisement

रिलीज होते ही छाया 'खाली-पीली' का सॉन्ग 'बेयोंसे शर्मा जाएगी', देखिए VIDEO

'बेयोंसे शर्मा जाएगी' गाने में लॉकिंग, पॉपिंग, कत्थक के अलावा कई फॉक डांस को दिखाया गया है. 

रिलीज होते ही छाया 'खाली-पीली' का सॉन्ग 'बेयोंसे शर्मा जाएगी', देखिए VIDEO

नई दिल्ली: अभिनेता ईशान खट्टर (Ishaan Khattar) और अभिनेत्री अनन्या पांडे (Ananya Pandey) की आने वाली फिल्म 'खाली-पीली (Khaali-Peeli)' का गाना 'बेयोंसे शर्मा जाएगी (Beyoncé Sharma Jayegi)' रिलीज कर दी गई. इस गाने में दोनों की जोड़ी ने खूब रंग जमाया है और इसके डांस मूव्स की लोग सोषल मीडिया पर काफी तारीफ कर रहे हैं. इस गाने को सर्कस के सेटअप में शूट किया गया है. रिलीज के साथ ही यह गाना वायरल हो रहा है.

  1. 'खाली पीली' का नया गाना रिलीज
  2. 'बेयोंसे शर्मा जाएगी' है पार्टी सॉन्ग 
  3. लोगों को आ रहा पसंद ये गाना
  4.  

'बेयोंसे शर्मा जाएगी' गाने में लॉकिंग, पॉपिंग, कत्थक के अलावा कई फॉक डांस को दिखाया गया है. इस गाने को एक सर्कस की थीम पर शूट किया गया है, तो इसमें रिंग डांस और फायर डांस जैसी बहुत सारी कलाबाजियों का भी उपयोग किया गया है. यह गाना बॉलीवुड गानों को पसन्द करनेवालों का पूरी तरह से मनोरंजक है.

फिल्म के निर्देशक मकबूल खान ने बताया, "इस गाने में ईशान और अनन्या के बीच की सिजलिंग केमिस्ट्री देखने को मिलती है. इस गाने में डांस मूव्स ने लोगों का दिल जीत लिया है."

इस गाने को बेहतरीन संगीतकार विशाल-शेखर की जोड़ी ने कम्पोज किया है जबकि आवाज नकश अजीज और नीति मोहन ने दी है.

'खाली-पीली' फिल्म के निर्देशक मकबूल खान हैं और निर्माता अली अब्बास जफर और हिमांशु मेहरा हैं. यह फिल्म आगामी 2 अक्टूबर को जी के नए प्लेटफार्म - जी प्लेक्स पर रिलीज होगी.

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें

Trending news