Video: राजकुमार राव के साथ 'कमरिया' हिलाते नजर आ रही हैं नोरा फतेही, गाना हुआ रिलीज
Advertisement

Video: राजकुमार राव के साथ 'कमरिया' हिलाते नजर आ रही हैं नोरा फतेही, गाना हुआ रिलीज

इस गाने की रिलीज से पहले राजकुमार राव ने हमारे सहयोगी अखबार डीएनए से बात करते हुए कहा कि नोरा साथ काम कर के मुझे बहुत मजा आया.

फोटो साभार @RajkummarRao/Twitter

नई दिल्‍ली: राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर की आने वाली हॉरर कॉमेडी फिल्‍म 'स्‍त्री' का एक और गाना रिलीज हो गया है. फिल्‍म 'सत्‍यमेव जयते' में अपने गाने 'दिलबर' से तारीफें लूट रहीं एक्‍ट्रेस नोरा फतेही ही 'स्त्री' के नए गाने में थिरकती नजर आ रही हैं. नोरा का यह 'कमरिया' एक डांसिंग नंबर है. गाने में कमरिया हिलाती नोरा के आसपास राजकुमार राव और उनके दोस्‍त नजर आ रहे हैं.

निर्देशक अमर कौशिक की इस फिल्‍म के नए गाने का म्‍यूजिक सचिन-जिगर ने दिया है. नोरा काफी अच्‍छी डांसर हैं और इस गाने में भी वह उसी अंदाज में थिरकती नजर आ रही हैं. देखें 'स्‍त्री' का यह नया गाना.

बता दें कि इस गाने की रिलीज से पहले राजकुमार राव ने हमारे सहयोगी अखबार डीएनए से बात करते हुए कहा कि नोरा साथ काम कर के मुझे बहुत मजा आया. नोरा एक शानदार डांसर हैं लेकिन उनके साथ अपने स्टेप्स को मैच करना मेरे लिए काफी मुश्किल था. इसलिए मैंने खुद पर काफी मेहनत की. नोरा ने बेहतरीन काम किया है. सबसे ज्यादा कमाल हमारे कोरियोग्राफर विजय गांगुली ने किया हैं, चाहें वो 'मिलेगी मिलेगी' हो या 'कमरिया.'

'स्त्री' की तो यह फिल्म 31 अगस्त 2018 को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है. फिल्म में राजकुमार राव के अपोजिट श्रद्धा कपूर नजर आएंगी.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news