रिलीज हुआ 'बाबूमोशाय बंदूकबाज' का नया गाना, देखिए ऐसी है 'चुलबुली-चुलबली जिंदगी'
Advertisement

रिलीज हुआ 'बाबूमोशाय बंदूकबाज' का नया गाना, देखिए ऐसी है 'चुलबुली-चुलबली जिंदगी'

हाल ही में फिल्म के निर्देशक कुषाण नंदी ने एक बयान में कहा था, "फिल्म मारधाड़ वाली नहीं, बल्कि बाबू के जीवन के उतार-चढ़ाव वाली है।" 

फिल्म में नवाजुद्दीन के साथ बिदिता बाग नजर आएंगी (फोटो- यूट्यूब)

नई दिल्ली: अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी की आगामी फिल्म 'बाबूमोशाय बंदूकबाज' 25 अगस्त को रिलीज होगी. फिल्म का नया गाना 'चुलबुली-चुलबली जिंदगी' रिलीज हो गया है. चुलबुली नाम का यह गाना पूरी तरह से मस्ती भरा है. इस गाने को पैपन ने गया है और गौरव दगांवकर ने कंपोज किया है. इसके बोल गालिब असद भोपाली ने लिखे हैं. मस्ती भरा यह गाना तीनों दोस्तों बाबू (नवाज), बांके (जतिन गोस्वामी) और फुलवा (बिदिता बाग) पर फिल्माया गया है. इसमें नवाजुद्दीन बिदिता को पहले रुलाते, फिर मनाते और आखिर में उनके साथ रोमांस करते नजर आ रहे हैं.

  1. फिल्म 'बाबूमोशाय बंदूकबाज' 25 अगस्त को रिलीज होगी.
  2. फिल्म का नया गाना 'चुलबुली-चुलबली जिंदगी' रिलीज हो गया है.
  3. फिल्म में अब 48 नहीं केवल 8 सीन्स होंगे कट.

फिल्म मारधाड़ वाली नहीं...

हाल ही में फिल्म के निर्देशक कुषाण नंदी ने एक बयान में कहा था, "फिल्म मारधाड़ वाली नहीं, बल्कि बाबू के जीवन के उतार-चढ़ाव वाली है." फिल्म के पोस्टर में अभिनेता लुंगी पहने और कंधे पर ट्रांजिस्टर रेडियो लिए हैं, जबकि उनके दूसरे हाथ में टीन का डब्बा है. फिल्म के निर्माता किरण श्याम श्रॉफ ने कहा कि मानें तो निश्चित रूप से अगस्त में आग लगेगी. फिल्म में दिव्या दत्ता, बिदिता बाग, मुरली शर्मा, जतिन गोस्वामी, श्रद्धा दास, अनिल जॉर्ज, जीतू शिवारे और भगवान तिवारी जैसे सितारे प्रमुख भूमिकाओं में हैं.

आइए, अब देखिए फिल्म का नया गाना-

48 नहीं अब केवल 8 सीन्स होंगे कट

बता दें, फिल्म 'बाबूमोशाय बंदूकबाज' को फिल्म प्रमाणन अपीलीय अधिकरण (एफसीएटी) ने सिर्फ आठ कट (मामूली एवं खुद स्वीकार किए गए) के साथ फिल्म को मंजूरी दे दी है. निर्देशक कुशान नंदी ने यह जानकारी दी. कुशान ने बुधवार को ट्विटर पर लिखा, "पहलाज निहलानी द्वारा अंतिम बार रोके जाने के बावजूद एफसीएटी ने आठ स्वैच्छिक व मामूली कट के साथ 'बाबूमोशाय बंदूकबाज' को मंजूरी प्रदान कर दी है. आप 25 अगस्त को इसे देख सकते हैं."

(इनपुट एजेंसी से भी)

Trending news