Sidharth Kiara Graha Pravesh: ससुराल पहुंचते ही कियारा का हुआ गुलाब के फूलों और ढोल से ग्रैंड वेलकम, देखें सिद्धार्थ संग गृह प्रवेश का Video
Advertisement

Sidharth Kiara Graha Pravesh: ससुराल पहुंचते ही कियारा का हुआ गुलाब के फूलों और ढोल से ग्रैंड वेलकम, देखें सिद्धार्थ संग गृह प्रवेश का Video

Sidharth Kiara Graha Pravesh का सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में नई नवेली दुल्हन का सिद्धार्थ के परिवार वाले ग्रैंड वेलकम करते हुए नजर आए.

 

कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा

Kiara Sasural Welcome Video: कियारा आडवाणी (Kiara Advani) को दुल्हनिया बनाकर सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) अपने घर दिल्ली ले आए हैं. नई नवेली दुल्हन का स्वागत करने के लिए सिद्धार्थ के परिवार वालों ने खूब तैयारियां की हुई थीं. ऐसे में जब बॉलीवुड हसीना और सिद्धार्थ की बहू कियारा घर पहुंचीं तो परिवार वालों ने ढोल बजवाकर नई नवेली दुल्हन का जोरदार स्वागत किया. सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में सिद्धार्थ और कियारा ढोल पर थिरकते हुए नजर आ रहे हैं. वहीं सिद्धार्थ का घर लाइट से सजा हुआ नजर आ रहा है. वीडियो में सिद्धार्थ के अलावा उनके परिवार वाले भी डांस करते दिखाई दिए.

ससुराल में ढोल से हुआ कियारा का वेलकम
सिद्धार्थ मल्होत्रा दिल्ली के रहने वाले हैं. ऐसे में कियारा (Kiara Advani) से जैसलमेर में शाही शादी करके सिद्धार्थ कियारा के साथ अपने दिल्ली वाले घर पर पहुंचे. सिद्धार्थ और नई दुल्हन के वेलकम में परिवार वालों ने भी कोई कसर नहीं छोड़ी. सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में सिद्धार्थ और कियारा घर में एंट्री करने से पहले ढोल पर नाचते हुए नजर आ रहे हैं.  

 

 

फूलों से हुआ कियारा का स्वागत
इसके अलावा सोशल मीडिया पर एक और वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में आप देखेंगे कि कियारा और सिद्धार्थ जैसे ही कार से नीचे उतरते हैं तो घरवाले नई दुल्हन कियारा का स्वागत गुलाब के फूलों से करते हैं. वीडियो में हर कोई कियारा और सिद्धार्थ के ऊपर गुलाब के फूल फेंकता हुआ नजर आ रहा है. 

 

 

9 फरवरी को दिल्ली में है रिसेप्शन
कियारा और सिद्धार्थ शादी के बाद दो रिसेप्शन देने वाले हैं. एक रिसेप्शन 9 फरवरी को दिल्ली में है तो वहीं दूसरा रिसेप्शन बॉलीवुड सितारों के लिए 12 फरवरी को मुंबई में रखा गया है. रिपोर्ट्स की मानें तो कियारा और सिद्धार्थ 9 को रिसेप्शन देकर 10 फरवरी को मुंबई रवाना हो जाएंगे. जहां पर दोनों ने एक और ग्रैंड पार्टी रखी है.

 

भारत की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news