close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

'फायर पान' खाने के बाद इस एक्ट्रेस का हुआ बुरा हाल, लगातार देखा जा रहा VIDEO

निया द्वारा शेयर किए गए इस वीडियो में वह फायर पान यानी जलता हुआ पान खाती नजर आ रही हैं. गुरुवार को निया मध्य प्रदेश के इंदौर में थीं.

'फायर पान' खाने के बाद इस एक्ट्रेस का हुआ बुरा हाल, लगातार देखा जा रहा VIDEO
इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर 24 घंटे के अंदर 6 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है (फोटो साभारः वीडियो ग्रैब, इंस्टाग्राम)

नई दिल्ली: टीवी जगत की मशहूर अभिनेत्री निया शर्मा छोटे पर्दे के साथ-साथ सोशल मीडिया पर भी काफी पॉपुलर हैं. निया खुद से जुड़ी हर छोटी-बड़ी अपडेट्स अपने सोशल नेटवर्किंग साइट इंस्टाग्राम अकाउंट से फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं. इसके साथ ही वह खुद का छोटा-छोटा वीडियो भी बनाकर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर करती हैं, जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल भी होता है. इसी क्रम में निया द्वारा गुरुवार को शेयर किए गए एक वीडियो ने सोशल मीडिया पर धमाल मचाए हुए है. इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर 24 घंटे के अंदर 6 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है.

मध्य प्रदेश के इंदौर का है वीडियो
दरअसल, निया द्वारा शेयर किए गए इस वीडियो में वह फायर पान यानी जलता हुआ पान खाती नजर आ रही हैं. गुरुवार को निया मध्य प्रदेश के इंदौर में थीं. यहां जलता हुआ पान खाते हुए उन्होंने अपना एक वीडियो भी बनाया और उसे इंस्टाग्राम पर शेयर कर दिया. वीडियो में निया पान खाने से पहले थोड़ा डरती हैं, लेकिन लोगों के कहने पर वह पान खा लेती हैं. पान खाते हुए वह जोर-जोर से चिल्लाने लगती हैं. वहीं, दूसरी ओर लोगों को निया का यह वीडियो पसंद नहीं आया, क्योंकि लोगों को लगता है कि वह इस वीडियो में ओवर एक्टिंग कर रही हैं. तो आईए, बिना देर किए आप भी देख लीजिए निया शर्मा का यह वीडियो-     

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

Twist with the PAAN!! It’s Paan!! #indore

A post shared by Nia Sharma (@niasharma90) on

बता दें की निया शर्मा टीवी इंडस्ट्री की काफी सफल अभिनेत्री रही हैं. निया ने अब तक कई टीवी सीरियल के साथ रियलिटी शो और कॉमेडी शो में भी काम किया है. निया ने अपनी करियर की शुरुआत 2010 में 'काली- एक अग्नि परीक्षा' से की थीं. निया को लोकप्रियता और प्रसिद्धि 'एक हजारों में मेरी बहना है और 'जमाई राजा' जैसे सीरियल से मिली. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें