निक जोनस ने 'खड़के ग्लासी' गाने पर किया जबरदस्त डांस, परिणीति ने शेयर किया VIDEO
Advertisement

निक जोनस ने 'खड़के ग्लासी' गाने पर किया जबरदस्त डांस, परिणीति ने शेयर किया VIDEO

हाल ही में रिलीज हुई परिणीति चोपड़ा (Parineeti chopra) की फिल्म 'जबरिया जोड़ी' का गाना 'खड़के ग्लासी' लोगों के बीच काफी मशहूर हुआ था और निक उसे गाने में डांस करते नजर आ रहे हैं.

इस वीडियो को अब तक 8 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है (फोटो साभारः वीडियो ग्रैब, इंस्टाग्राम)

नई दिल्ली: बॉलीवुड से हॉलीवुड तक अपनी पहचान बना चुकीं प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) के पति अमेरिकन पॉप सिंगर निक जोनस (Nick Jonas) का एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में वह पंजाबी गाने में डांस करते नजर आ रहे हैं. दरअसल, हाल ही में रिलीज हुई परिणीति चोपड़ा (Parineeti chopra) की फिल्म 'जबरिया जोड़ी' का गाना 'खड़के ग्लासी' लोगों के बीच काफी मशहूर हुआ था और निक उसे गाने में डांस करते नजर आ रहे हैं. अब निक का यह वीडियो इंटरनेट पर छा चुका है.

8 लाख से ज्यादा बार देखा गया वीडियो
बता दें, निक के इस वीडियो परिणीति ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. 14 घंटे पहले इंस्टाग्राम पर शेयर किए गए इस वीडियो को अब तक 8 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. वैसे प्रियंका ने कई बार इस बात का खुलासा किया है कि निक को पंजाबी गाने काफी पसंद है और वह हमेशा ही ऐसे गाने को सुनते हैं. तो आइए, आप भी देखिए निक का यह अंदाज-

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Parineeti Chopra (@parineetichopra) on

वैसे, प्रियंका और निक की तस्वीरें और वीडियो आए दिन सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं. बता दें, पिछले साल अपनी शाही शादी को लेकर चर्चा में रहीं प्रियंका और निक दोनों ही सोशल नेटवर्किंग साइट इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव रहते हैं और आए दिन अपनी नई-नई तस्वीरें और लेटेस्ट वीडियो शेयर करते रहते हैं, जो देखते ही देखते इंटरनेट पर छा जाते हैं.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news