close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

निक जोनास ने किया खुलासा, इस वजह से हुई प्रियंका चोपड़ा के साथ रिश्ते की शुरुआत

निक ने प्रियंका की तारीफ करते हुए उनके रिश्ते की शुरूआत कैसे हुई ये भी बताया. उन्होंने कहा, "जो चीज वास्तव में हमारे साथ जुड़ी हुई है वह परिवार और...'

निक जोनास ने किया खुलासा, इस वजह से हुई प्रियंका चोपड़ा के साथ रिश्ते की शुरुआत
निक जोनास ने 'रोका' सेरेमनी को बताया एक अच्छा समय (फोटो साभार-इंस्टाग्राम)

नई दिल्ली: अमेरिकी सिंगर-एक्‍टर निक जोनास हाल ही में बॉलीवुड की 'देसी गर्ल' प्रियंका चोपड़ा से सगाई के बाद भारतीय टेलिवीजन और अखबारों की सुर्खियों में छाए रहते हैं. इस बार निक जोनास ने अपने प्‍यार का खुलासा एक विदेश वेब पोर्टल के सामने किया है. दरअसल निक ने "ई! न्यूज" को दिए एक इंटरव्यू में खुलासा किया है कि आखिर वो क्‍या वजह थी कि हॉलीवुड का यह सितारा, इंटरनेशनल स्‍टार बन चुकी प्रियंका के साथ रिश्‍ते में जुड़े. इसके पीछे असली वजह है इन दोनों का अपने परिवार से जुड़ाव और अपने कल्‍चर के प्रति विश्‍वास बताया है. बता दें कि निक ने प्रियंका के साथ भारतीय रीति-रिवाज के साथ रोका किया है.

निक ने प्रियंका की तारीफ करते हुए उनके रिश्ते की शुरूआत कैसे हुई ये भी बताया. उन्होंने कहा, "जो चीज वास्तव में हमारे साथ जुड़ी हुई है वह परिवार और विश्वास है और उन लोगों से जुड़ने का महत्व है जो हमेशा आपके साथ रहेंगे. ये हमने एक दूसरे में भी पाया जो एक अच्छी चीज है. मैं हमारे जीवन को एक साथ शुरू करने के लिए काफी उत्साहित हूं."

निक ने बताया कि वह प्रियंका से एक दोस्त के माध्यम से मिले थे और उसके बाद एक दूसरे को समझने के लिए महीनों लगे. उन्‍हें यह तय करने में भी समय लगा कि एक-दूसरे के साथ होना सही है या नहीं. निक ने पिछले महीने मुंबई में हुए 'रोका' सेरेमनी के वायरल वीडियो पर भी टिप्पणी की जिसमें प्रियंका की मां मधु चोपड़ा और निक की मां डेनिस जोनास पंजाबी गीत पर डांस कर रही थीं. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

Thank you @madhumalati for being patient with my lack of dance skills! I miss you. #engagementparty

A post shared by Denise Jonas (@mamadjonas) on

 
निक जोनास और प्रियंका चोपड़ा की ओफिशीयल अनाउमेन्ट के बाद यह कपल सोशल मीडिया पर छाए रहने का कोई मौका नहीं छोड़ता. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें