आखिर किस बात को लेकर मां तनुजा से जलती थीं काजोल
Advertisement

आखिर किस बात को लेकर मां तनुजा से जलती थीं काजोल

एक्ट्रेस काजोल आज अपना जन्मदिन मना रही हैं. 

फाइल फोटो

नई दिल्ली: एक्ट्रेस काजोल (Kajol) आज अपना जन्मदिन मना रही हैं. बर्थडे गर्ल काजोल ने अपने कई इंटरव्यू में अपने को-स्टार शाहरुख खान की एनर्जी और अपने पति अजय देवगन की एक्टिंग की बात की है. पर बात जब पसंदीदा हीरो की आती है तो इन दोनों के बजाय एक तीसरा हीरो है जिसे काजोल बॉलीवुड का सबसे महान हीरो मानती हैं. ये हीरो उनका ही नहीं, उनकी मां का भी फेवरेट है और बचपन में काजोल इस बात को लेकर जला करती थीं कि उनकी मां तनुजा उस हीरो के साथ काम कर चुकी हैं.

  1. एक्ट्रेस काजोल आज अपना जन्मदिन मना रही हैं
  2. काजोल बच्ची थीं जब उन्होंने फिल्म देखना शुरू किया था
  3. काजोल शाहरुख खान की एनर्जी से बहुत प्रभावित रहती हैं

कौन है ये हीरो
काजोल बच्ची थीं जब उन्होंने फिल्म देखना शुरू किया था और एक दिन अपनी मां से कह दिया कि अबसे तुम इस हीरो के साथ काम नहीं करोगी, मैं ही करुंगी. वो हीरो थे अमिताभ बच्चन. काजोल को इस बात से जलन भी होती थी कि अमिताभ बच्चन की फिल्म 'प्यार की कहानी' में तनुजा हीरोइन थीं. बाद के सालों में जब काजोल को अमिताभ बच्चन के साथ फिल्मों में काम करने का मौका मिला, तो उन्हें लगा उनकी बचपन की मुराद पूरी हो गई.

शाहरुख खान हैं पक्के दोस्त
काजोल शाहरुख खान की एनर्जी से बहुत प्रभावित रहती हैं. उन्हें लगता है शाहरुख खान पर्दे पर जिस तरह की एनर्जी लेकर आते हैं, ऐसा बहुत कम स्टार कर पाते हैं. इसके अलावा काजोल शाहरुख को ऐसा दोस्त मानती हैं जिनसे वो कुछ भी कह सकती हैं. पर्दे पर दर्शकों को उनकी केमिस्ट्री अच्छी लगती है, उसकी वजह है कि दोनों एक-दूसरे को अच्छी तरह से जानते हैं, रिस्पेक्ट करते हैं और एक-दूसरे को स्पेस देते हैं.

सलमान की साफगोई की कायल हैं काजोल
काजोल ने सलमान खान के साथ भी कई फिल्में की हैं. इनमें उन्हें 'प्यार किया तो डरना क्या' काफी पसंद है. सलमान खान की साफगोई काजोल को बहुत पसंद है. काजोल जब भी सलमान खान के साथ रहती हैं, हंसती रहती हैं.

अजय हैं सबसे संजीदा
अपने पति अजय देवगन को काजोल इंडस्ट्री का सबसे संजीदा कलाकार मानती हैं. चाहे रोल जो भी हो, अजय उसमें पूरी तरह डूबते हैं. कॉमेडी रोल के लिए भी उतना ही मेहनत करते हैं जितना सीरियस रोल में. अजय के साथ काजोल को ऐश्वर्या राय और करीना कपूर की जोड़ी अच्छी लगती है.

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें

ये भी देखें-

Trending news